Saturday, April 27, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Community

सिटी ऑफ ब्रैम्पटन लगातार ऑटो इंश्योरेंस रेट्स पर फेयर डील के लिए हिमायत कर रही है

City of Brampton | February 15, 2022 08:49 PM

ब्रैम्पटन, ओनटैरियो (14 फरवरी, 2022) – सिटी ऑफ ब्रैम्पटन लगातार, ओनटैरियो में ऑटो इंश्योरेंस रेट्स की समीक्षा और इनमें सुधार करने के लिए प्रोविंसियल सरकार को अपील कर रही है।

अप्रैल 2021 में, ब्रैम्पटन सिटी काउंसिल (Brampton City Council) ने इस बारे में विवरण देते हुए, सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पास किया था कि ब्रैम्पटन के निवासी किस प्रकार ओनटैरियो में सबसे अधिक ऑटो इंश्योरेंस रेट्स का भुगतान कर रहे हैं। साथ ही, काउंसिल ने अपने #FairDealForBrampton अभियान की शुरूआत की (launched its #FairDealForBrampton campaign)। अब तक, 19,000 से अधिक निवासियों ने, पटीशन पर हस्ताक्षर करके अभियान में हिस्सा लिया है।
पिछले महीने, RATESDOTCA ने अपने ऑटो इंश्योरमैप (Auto Insuramap) के आधार पर, जो पोस्टल कोड्स के आधार पर प्रीमियमों की योजना के विवरण देता है, ओनटैरियो के शहरों के लिए कार इंश्योरेंस प्रीमियमों (car insurance premiums for Ontario cities) पर एक लेख प्रकाशित किया था। इस लेख में, बीमा कंपनियों को इंश्योरेंस रेट्स तय करने में मुख्य कारकों के तौर पर, पोस्टल कोड्स या एरिया कोड्स का प्रयोग करने से रोकने के लिए, सिटी के #FairDealForBrampton अभियान का संदर्भ दिया गया है। ब्रैम्पटन में, 2021 में, रेट्स घटकर 26.8 प्रतिशत, या 2,698 डॉलर से घटकर 1,975 डॉलर हो गए हैं। ब्रैम्पटन, ओनटैरियो में सबसे महंगे शहर से, चौथा सबसे अधिक महंगा शहर बन गया।
ब्रैम्पटन सिटी काउंसिल अनुरोध करती है कि ओनटैरियो सरकार, ब्रैम्पटन के निवासियों के लिए जीवन को निष्पक्ष और अधिक किफायती बनाने के लिए, बिल 42, ऑटोमोबाइल में पक्षपात का खात्मा एक्ट (Bill 42, Ending Discrimination in Automobile Insurance Act) पेश करे।
सिटी के #FairDealForBrampton अभियान के बारे में अधिक जानकारी, www.brampton.ca/fairdealforbrampton.ca पर प्राप्त की जा सकती है।
हवाले
“चूंकि हमारे निवासी और ओनटैरियो के लोग लगातार, उन आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, जो कोविड-19 महामारी से पैदा हुई हैं, इसलिए सरकार के सभी महकमों के लिए हमारे प्रांत में, ऑटो इंश्योरेंस की उच्च कीमतों पर ध्यान देने के लिए इकट्ठे मिलकर काम करना जरूरी है। जब से हमने हमारे #FairDealForBrampton अभियान की शुरूआत की है, 19,000 से अधिक निवासी, इंश्योरेंस इंडस्ट्री में बदलाव की जरूरत के लिए हमसे जुड़े हैं। ब्रैम्पटन सिटी काउंसिल और निवासी, बिल 42, ऑटोमोबाइल में पक्षपात का खात्मा एक्ट को पेश करने और इंश्योरेंस रेट्स में पोस्टल कोड पक्षपात खत्म करने की जरूरत के लिए, एकजुट हैं।"
- पैट्रिक ब्राउन (Patrick Brown), मेयर, सिटी ऑफ ब्रैम्पटन
“हालांकि यह बहुत अच्छी खबर है कि पिछले वर्ष ब्रैम्पटन में, ऑटो इंश्योरेंस प्रीमियम कम हो गए हैं, फिर भी हमारे निवासी लगातार, केवल अपने पोस्टल कोड्स के कारण प्रांत में सबसे अधिक उच्च रेट्स का भुगतान कर रहे हैं। ब्रैम्पटन सिटी काउंसिल दुबारा, ओनटैरियो में ऑटोमोबाइल इंश्योरेंस रेट्स की समीक्षा करने और इनमें सुधार करने के लिए, प्रोविंसियल सरकार से अनुरोध करती है, ताकि हम #FairDealForBrampton प्राप्त कर पाएं और हमारे शहर के ड्राइवरों के लिए जीवन, अधिक किफायती हो।”
- गुरप्रीत ढिल्लों (Gurpreet Dhillon), रीजनल काउंसलर, वार्ड्स 9 और 10, सिटी ऑफ ब्रैम्पटन
-30-
कैनेडा में सबसे अधिक तेजी से बढ़ने वाले शहरों में से एक के तौर पर, ब्रैम्पटन 70,000 लोगों और 75,000 कारोबारियों का घर है। हम जो भी करते हैं, लोगों को ध्यान में रखते हुए करते हैं। हम अपने विविध समुदायों से उत्साहित होते हैं, हम निवेश को आकर्षित करते हैं और हम तकनीक और वातावरण संबंधी नवीनता को आगे बढ़ाने के सफर पर हैं। हम एक ऐसा स्वस्थ शहर बनाने में प्रगति के लिए सहभागिता करते हैं, जो सुरक्षित, स्थिर व सफल हो। हमारे साथ Twitter, Facebook, और Instagram पर जुड़ें। www.brampton.ca पर और जानें।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Community News
कैनेडा की मस्जिद में युवक भालुओं को भगाने वाला स्प्रे लेकर घुसा, कुल्हाड़ी और स्प्रे से कर दिया हमला
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन, आवश्यक चेहरा ढकना बाइ-लॉ को हटाने के साथ धीरे-धीरे और सुरक्षित रूप से शहर को दुबारा खोलना जारी रखती है
28 फरवरी से ब्रैम्पटन ट्रांज़िट सेवा में बदलाव
फ्रीडम ट्रकर्स को 100 डॉलर का दान देने वाले सरकारी कर्मी को नौकरी से निकाला गया
सिटी ने 28 फरवरी से शुरू करते हुए बुजुर्ग निवासियों के लिए मुफ्त ब्रैम्पटन ट्रांज़िट फेयर्स की शुरूआत की
ब्रैम्पटन में वातावरण संबंधी बदलाव लाने वाले सभी लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है!
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन ने, 2 फरवरी को तीसरे सालाना बैकयार्ड गार्डन प्रोग्राम की शुरुआत की
जीटीए की सड़कों पर उतरे ट्रक चालक, 'स्वतंत्रता काफिला'
खराब मौसम': सर्दी के बर्फीले तूफान के बीच पुलिस ने गार्डिनर, डीवीपी को किया बंद!
कोविड -19 मामलों में ओंटारियो का 7-दिवसीय औसत लगभग एक महीने में पहली बार 500 से ऊपर।