Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Community

जीटीए की सड़कों पर उतरे ट्रक चालक, 'स्वतंत्रता काफिला'

January 27, 2022 01:31 PM

सप्ताहांत में एक रैली के लिए ओटावा जाने से पहले सैकड़ों ट्रक चालक गुरुवार को जीटीए राजमार्गों पर उतरे।

ट्रक ड्राइवरों और उनके समर्थकों ने वॉन मिल्स शॉपिंग मॉल में पार्किंग को अपने कब्जे में ले लिया है क्योंकि वे पूर्व की यात्रा की तैयारी कर रहे हैं और सभी प्रमुख राजमार्गों पर जीटीए ड्राइवरों के लिए आवागमन को जटिल बना रहे हैं।

रोलिंग विरोध, जिसे 'स्वतंत्रता काफिला' कहा जाता है, ट्रक ड्राइवरों के लिए सीमा पार वैक्सीन जनादेश द्वारा छिड़ गया था, हालांकि अब कई प्रतिभागियों का कहना है कि रैली सभी सरकारी स्वास्थ्य जनादेशों के बारे में है, ओंटारियो प्रांतीय पुलिस का कहना है कि वे गुरुवार से शनिवार तक राजमार्गों पर संभावित यातायात अवरोधों से अवगत हैं और ड्राइवरों से धैर्य रखने के लिए कह रहे हैं।

काफिला दोपहर 1 बजे के आसपास वॉन मिल्स से निकलने की योजना बना रहा है। और राजमार्ग 400 पर दक्षिण की ओर और 407 पर पूर्व की ओर जाते हैं क्योंकि वे गुरुवार की रात किंग्स्टन की ओर अपना रास्ता बनाते हैं। ओपीपी का कहना है कि ड्राइवरों को क्यूईडब्ल्यू, हाईवे 427 और हाईवे 403 पर धीमी गति की उम्मीद करनी चाहिए क्योंकि ट्रक सभी दिशाओं से आते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Community News
कैनेडा की मस्जिद में युवक भालुओं को भगाने वाला स्प्रे लेकर घुसा, कुल्हाड़ी और स्प्रे से कर दिया हमला
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन, आवश्यक चेहरा ढकना बाइ-लॉ को हटाने के साथ धीरे-धीरे और सुरक्षित रूप से शहर को दुबारा खोलना जारी रखती है
28 फरवरी से ब्रैम्पटन ट्रांज़िट सेवा में बदलाव
फ्रीडम ट्रकर्स को 100 डॉलर का दान देने वाले सरकारी कर्मी को नौकरी से निकाला गया
सिटी ने 28 फरवरी से शुरू करते हुए बुजुर्ग निवासियों के लिए मुफ्त ब्रैम्पटन ट्रांज़िट फेयर्स की शुरूआत की
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन लगातार ऑटो इंश्योरेंस रेट्स पर फेयर डील के लिए हिमायत कर रही है
ब्रैम्पटन में वातावरण संबंधी बदलाव लाने वाले सभी लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है!
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन ने, 2 फरवरी को तीसरे सालाना बैकयार्ड गार्डन प्रोग्राम की शुरुआत की
खराब मौसम': सर्दी के बर्फीले तूफान के बीच पुलिस ने गार्डिनर, डीवीपी को किया बंद!
कोविड -19 मामलों में ओंटारियो का 7-दिवसीय औसत लगभग एक महीने में पहली बार 500 से ऊपर।