Friday, March 29, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Community

सिटी ऑफ ब्रैम्पटन, आवश्यक चेहरा ढकना बाइ-लॉ को हटाने के साथ धीरे-धीरे और सुरक्षित रूप से शहर को दुबारा खोलना जारी रखती है

March 21, 2022 03:24 PM

ब्रैम्पटन, ओनटैरियो (18 मार्च, 2022) – सिटी ऑफ ब्रैम्पटन, स्वास्थ्य और सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करते हुए, दुबारा खुलना जारी रख रही है, स्टाफ धीरे-धीरे और सुरक्षित ढंग से कार्यालय और सिटी के कार्यस्थलों पर वापस लौट रहा है।

आवश्यक चेहरा ढकना बाइ-लॉ

सिटी ने, अपने ब्रैम्पटन कोविड-19 आवश्यक चेहरा ढकना बाइ-लॉ (Brampton COVID-19 Mandatory Mask By-law) में संशोधन किया है और अब यह सोमवार, 21 मार्च, 2022 को एक्सपायर हो जाएगा। ऐसा, उसी तारीख पर अधिकतर सेटिंग्स में मास्क पहनने की प्रोविंसियल शर्तों को हटाते हुए, ओनटैरियो प्रांत के निर्देशों के मुताबिक किया गया है।

चुनिंदा सेटिंग्स में मास्क पहनने की शर्त जारी रहेगी, जैसे पब्लिक ट्रांज़िट और इनडोर टर्मिनल्स, हेल्थ केयर सेटिंग्स, लॉन्ग-टर्म केयर होम्स और कोन्गरीगेट केयर सेटिंग्स। निवासियों से अनुरोध है कि वे उन लोगों का सम्मान करें, जो उन सेटिंग्स में भी मास्क पहनना जारी रखना चहते हैं, जहां वे जरूरी नहीं हैं।

आवश्यक चेहरा ढकना बाइ-लॉ (Mandatory Face Mask By-law) के अंतर्गत, कम्युनिटी के स्वास्थ्य और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए, सभी इनडोर पब्लिक जगहों पर गैर-मेडिकल मास्क पहनना जरूरी था। संशोधन से पहले, यह 1 अप्रैल, 2022 को एक्सपायर होना था।

ब्रैम्पटन ट्रांज़िट

प्रांत के रेग्युलेशन्स (Province’s regulations) के मुताबिक, ब्रैम्पटन ट्रांज़िट (Brampton Transit) की सभी बसों और ब्रैम्पटन ट्रांज़िट के टर्मिनल्स पर, मास्क पहनने की शर्त जारी रहेगी। सफाई और सेनिटाइज करना जारी है और जिन फैसिलिटीज और टर्मिनल्स की ठोस सतहें हैं, उन्हें रोजाना पोंछा जा रहा है और सेनिटाइज किया जा रहा है।

सेवा अपडेट्स के लिए, www.bramptontransit.com पर जाएं या Twitter पर, @bramptontransit को फॉलो करें। सवाल सीधे, ब्रैम्पटन ट्रांज़िट के संपर्क केंद्र (Contact Centre) को, 905.874.2999 पर पूछे जा सकते हैं।

रेक्रिएशन

21 मार्च से शुरू करते हुए, सिटी के रेक्रिएशन सेंटरों में प्रवेश करने वाले व्यक्तियों के लिए, मास्क पहनना जरूरी नहीं है। जो व्यक्ति, रेक्रिएशन फैसिलिटीज का प्रयोग करते समय मास्क पहनना जारी रखना चाहते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं।

रेक्रिएशन सेंटरों में, कैपेसिटी सीमाओं और वैक्सीनेशन के प्रमाण संबंधी शर्तों को, हाल ही के प्रोविंसियल नियमों को हटाए जाने के साथ एकसारता में हटा दिया गया है। रेक्रिएशन सेंटर, रजिस्टर्ड और ड्रॉप-इन (बिना मुलाकात बुक किए) प्रोग्रामिंग के लिए खुले हैं। रेक्रिएशन सेंटर्स में आने के लिए पूर्व-रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है, हालांकि, यह सलाह दी जाती है कि आगंतुक (विजीटर), आने से पहले, एडवांस में ही ऑनलाइन अपनी सेवाएं खरीद लें क्योंकि सभी सेवाएं पहले आएं, पहले पाएं के आधार पर उपलब्ध हैं।

उपलब्ध प्रोग्रामों की जानकारी के लिए, www.brampton.ca/registerforprograms पर जाएं और 311 पर फोन करके या सिटी के रेक्रिएशन सेंटर में जाकर रजिस्टर करें।

डेलिगेशन्स

डेलिगेशन्स की अनुमति दी जाएगी और रिमोट भागीदारी तब भी उपलब्ध रहेगी।

सिटी का आगामी मीटिंग शेड्यूल, यहां (here) देखा जा सकता है।

कोविड-19 स्क्रीनिंग

रेक्रिएशन फैसिलिटीज सहित, सिटी की फैसिलिटीज में प्रवेश करने के लिए प्री-स्क्रीनिंग की जरूरत नहीं है। निवासियों को सलाह दी जातीहै कि यदि वे बीमार महसूस कर रहे हों तो घर में ही रहना जारी रखें।

सिटी, कोविड-19 (COVID-19) को फैलने से रोकने हेतु मदद करने के लिए, शारीरिक दूरी रखने, अच्छी तरह सफाई रखने और मास्क पहनने जैसे उपायों को अपनाना जारी रखने के लिए निवासियों का धन्यवाद करती है। निवासियों को चाहिए कि वे कम्युनिटी के स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता देना जारी रखें और यदि बीमार हों तो घर में ही रहें और कोविड-19 के लिए, वैक्सीन और बूस्टर डोज लगवाएं। कोविड-19 वैक्सीनेशन्स के बारे में बिल्कुल ताजा जानकारी के लिए, प्रांत के वैक्सीन पोर्टल (vaccine portal) पर जाएं।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Community News
कैनेडा की मस्जिद में युवक भालुओं को भगाने वाला स्प्रे लेकर घुसा, कुल्हाड़ी और स्प्रे से कर दिया हमला
28 फरवरी से ब्रैम्पटन ट्रांज़िट सेवा में बदलाव
फ्रीडम ट्रकर्स को 100 डॉलर का दान देने वाले सरकारी कर्मी को नौकरी से निकाला गया
सिटी ने 28 फरवरी से शुरू करते हुए बुजुर्ग निवासियों के लिए मुफ्त ब्रैम्पटन ट्रांज़िट फेयर्स की शुरूआत की
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन लगातार ऑटो इंश्योरेंस रेट्स पर फेयर डील के लिए हिमायत कर रही है
ब्रैम्पटन में वातावरण संबंधी बदलाव लाने वाले सभी लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है!
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन ने, 2 फरवरी को तीसरे सालाना बैकयार्ड गार्डन प्रोग्राम की शुरुआत की
जीटीए की सड़कों पर उतरे ट्रक चालक, 'स्वतंत्रता काफिला'
खराब मौसम': सर्दी के बर्फीले तूफान के बीच पुलिस ने गार्डिनर, डीवीपी को किया बंद!
कोविड -19 मामलों में ओंटारियो का 7-दिवसीय औसत लगभग एक महीने में पहली बार 500 से ऊपर।