Friday, April 26, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Community

कैनेडा की मस्जिद में युवक भालुओं को भगाने वाला स्प्रे लेकर घुसा, कुल्हाड़ी और स्प्रे से कर दिया हमला

Hindi Express Network | March 23, 2022 12:23 PM

कैनेडा की मस्जिद में युवक भालुओं को भगाने वाला स्प्रे लेकर घुसा, कुल्हाड़ी और स्प्रे से कर दिया हमला

मॉन्ट्रियल

कैनेडा की एक मस्जिद में शनिवार को एक व्यक्ति ने भालुओं को भगाने के लिए कुल्हाड़ी और स्प्रे से लैस होकर नमाज अदा करने वालों पर हमला किया लेकिन किसी को गंभीर चोट नहीं आई। प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो ने हमले की निंदा करते हुए एक ट्वीट कर इस घटना को अविश्वसनीय रूप से परेशान करने वाला बताया है।

मिसिसॉगा शहर की मस्जिद में घुसा था युवक

टोरंटो के एक उपनगर मिसिसॉगा शहर की मस्जिद में 24 वर्षीय ने प्रवेश किया था। वहां घुसते ही वह लोगों पर भालुओं को भगाने वाला स्प्रे करने लगा। हालांकि, कुछ ही देर में वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के आने पर उसे उसके हवाले कर दिया गया। 

कुछ को मामूली चोटें...

मंडली के कुछ सदस्यों को भालू के स्प्रे से मामूली चोटें आईं हैं। पुलिस इस घटना को नफरत फैलाने की साजिश मानते हुए इस दिशा में भी जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि यह इस्लामोफोबिया का मामला है।

पीएम ट्रूडो ने की निंदा

प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो ने हमले की निंदा करते हुए ट्वीट कर इस घटना को अविश्वसनीय रूप से परेशान करने वाला बताया है। ट्रूडो ने लिखा, "मैं इस हिंसा की कड़ी निंदा करता हूं - जिसका कैनेडा में कोई स्थान नहीं है - और मैं आज समुदाय को अपने विचारों में रख रहा हूं।"

टोरंटो के मेयर और ओंटारियो प्रांतीय प्रधान मंत्री सहित अन्य सार्वजनिक हस्तियों ने भी इस घटना की निंदा की है। साथ ही मस्जिद के इमाम इब्राहिम हिंद ने हमलावर को वश में करने वाले नमाजियों के साहस की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया कि हमारा समुदाय कभी नहीं टूटेगा और हम भयभीत होने से इनकार करते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Community News
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन, आवश्यक चेहरा ढकना बाइ-लॉ को हटाने के साथ धीरे-धीरे और सुरक्षित रूप से शहर को दुबारा खोलना जारी रखती है
28 फरवरी से ब्रैम्पटन ट्रांज़िट सेवा में बदलाव
फ्रीडम ट्रकर्स को 100 डॉलर का दान देने वाले सरकारी कर्मी को नौकरी से निकाला गया
सिटी ने 28 फरवरी से शुरू करते हुए बुजुर्ग निवासियों के लिए मुफ्त ब्रैम्पटन ट्रांज़िट फेयर्स की शुरूआत की
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन लगातार ऑटो इंश्योरेंस रेट्स पर फेयर डील के लिए हिमायत कर रही है
ब्रैम्पटन में वातावरण संबंधी बदलाव लाने वाले सभी लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है!
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन ने, 2 फरवरी को तीसरे सालाना बैकयार्ड गार्डन प्रोग्राम की शुरुआत की
जीटीए की सड़कों पर उतरे ट्रक चालक, 'स्वतंत्रता काफिला'
खराब मौसम': सर्दी के बर्फीले तूफान के बीच पुलिस ने गार्डिनर, डीवीपी को किया बंद!
कोविड -19 मामलों में ओंटारियो का 7-दिवसीय औसत लगभग एक महीने में पहली बार 500 से ऊपर।