Thursday, March 28, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Editorial

बड़ी मात्रा में नकदी ले जाने वाले कारोबारी कर्मचारियों को लूटने वाले काबू

Hindi Express news | March 26, 2022 11:16 AM

बड़ी मात्रा में नकदी ले जाने वाले कारोबारी कर्मचारियों को लूटने वाले काबू

-कई खतरनाक हथियार भी बरामद किए पुलिस ने
मिसिसॉगा
पुलिस ने ऐसे नौ लोगों को गिरफ्तार किया है और बड़ी मात्रा में नकदी ले जाने के लिए कार्यरत कमर्शियल कर्मचारियों को लक्षित करने वाले डकैतियों और घरेलू हमलों में शामिल थे। काफी जांच के बाद इनको काबू किया गया है और इन पर 60 मामले दर्ज किए गए हैं। 
पील रीजनल पुलिस का कहना है कि अधिकारियों ने कथित घटनाओं की एक श्रृंखला के बारे में जानने के बाद फरवरी में एक जांच शुरू की, जिसमें पीड़ित सभी व्यक्ति थे जो मिसिसॉगा में अपने कार्यस्थल से बड़ी नकदी जमा करने के लिए जिम्मेदार थे।
पुलिस का कहना है कि प्रोजेक्ट रोस्को नामक जांच ने अंतत: एक महीने की अवधि में जीटीए में कई खोज वारंटों पर अमल किया गया। हिरासत में लिए गए आरोपितों पर पिस्तौल दिखाकर लूट समेत दर्जनों आरोप हैं।
पील रीजनल पुलिस के डिप्टी चीफ मार्क एंड्रयूज ने कहा कि कई एरिया में जांच के बाद इस गिरोह को काबू किया गया है। ये आपसी सहयोग का एक बेहतरीन काम है और इससे एक मजबूत संदेश भी जाता है कि हमारे समुदायों में आपराधिक गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
पील पुलिस का कहना है कि जांच खुली और जारी है और जांचकर्ताओं का अनुमान है कि आगे आरोप लगाए जाएंगे। इस बीच, पुलिस जनता को बड़ी रकम ले जाने से बचने और जरूरत पड़ने पर पूरे दिन चरणों में जमा करने पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।
 
Have something to say? Post your comment
 
More Editorial News
Canada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलाल
कार में मिली 25 वर्षीय व्यक्ति की लाश, ओंटारियो लेक में फैंकी थी कार
हम अफगान हिंदू सिख परिवारों को पूरी सुरक्षा देंगे: रूबी सहोता
कैनेडा के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने कोरोना बूस्टर डोज लेने का किया आह्वान
छोटे बिजनेस कारोबार में वापस आए लेकिन अभी स्थिति सामान्य नहीं
टोरंटो के 3 स्कूलों में यहूदी विरोधी गै्रफिटी मिली
बैंक ऑफ कैनेडा ने प्रमुख ब्याज दर बढ़ाई, महंगाई के अनुमान भी बदले
यूक्रेन के खिलाफ युद्ध की कीमत चुकाएगी रूसी शराब वोड्का, अमेरिका-कैनेडा में लगा प्रतिबंध
कैनेडा की संसद में हिंदू संस्कृति की गूंज, इस MP ने बताया 'स्वास्तिक' का मतलब
कैनेडा ने पहले स्वदेशी कोरोना वैक्सीन को मंजूरी दी