Wednesday, December 08, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
नई 413- राजमार्ग का उद्देश्य पश्चिम GTA में गतिरोध को दूर करना है।कोविड -19 मामलों में ओंटारियो का 7-दिवसीय औसत लगभग एक महीने में पहली बार 500 से ऊपर।ट्रूडो ने नए मंत्रिमंडल का किया अनावरण, आनंद ने संभाला राष्ट्रीय रक्षा मंत्रालय.मंगलवार की सुबह ब्रैम्पटन में एक वाहन की चपेट में आने से 18 वर्षीय एक महिला गंभीर रूप से घायल।सिटी ऑफ ब्रैम्पटन आवेदकों के लिए प्रक्रिया को अधिक आसान बनाने के लिए शादी के लाइसेंस की सिंगल आई.डी. सूची बना रही है.दीवाली सुरक्षित रूप से मनाएं!नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, बताया- कांग्रेस के लिए आखिरी मौका…ब्रैम्पटन में दो वाहनों की टक्कर में पांच लोग घायल हो गए।
Business

संघीय व्यापार सहायता कार्यक्रमों के तत्काल विस्तार और विस्तार के लिए चिंतित छोटे व्यवसायों की याचिका।

October 12, 2021 11:37 AM

हिंदी एक्सप्रेस: CFIB 12 अक्टूबर, 2021 - संघीय सरकार 23 अक्टूबर को दो सप्ताह से भी कम समय में छोटे व्यवसायों के लिए महत्वपूर्ण वेतन और किराए पर सब्सिडी को समाप्त कर देगी, इसके बावजूद मौजूदा क्षमता प्रतिबंधों, बढ़ती श्रमिकों की कमी और अप्रत्याशित चौथे के बारे में अनिश्चितता बढ़ रही है। लहर। इंडिपेंडेंट बिजनेस (CFIB) ने इन चिंताओं को उप प्रधान मंत्री क्रिस्टिया फ्रीलैंड को लिखे एक पत्र में साझा किया, जिसमें सरकार से इन कार्यक्रमों का तुरंत विस्तार और विस्तार करने का आग्रह किया गया, जिन पर कई छोटे व्यवसाय निर्भर हैं।

CFIB में राष्ट्रीय मामलों के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कोरिन पोहलमैन ने कहा, "व्यवसायों को निश्चितता की आवश्यकता होती है क्योंकि कई अभी भी राजस्व में धीमी गति, श्रमिकों की कमी और आने वाले महीनों में चल रहे प्रतिबंधों के बारे में चेतावनी के साथ निरंतर वक्रबॉल को चकमा दे रहे हैं।" ". "कोई भी व्यवसाय हमेशा के लिए सरकारी समर्थन की उम्मीद नहीं करता है, लेकिन उन्हें यह जानने की जरूरत है कि उनके पास कुछ ऐसा है जिस पर सभी प्रतिबंध हटा दिए जाने तक भरोसा किया जा सकता है, और वे एक बार फिर से अपने व्यवसाय को पूरी तरह से संचालित कर सकते हैं। वे सरकार को अंतिम क्षण तक टालने का जोखिम नहीं उठा सकते।

CFIB के नवीनतम लघु व्यवसाय रिकवरी डैशबोर्ड से पता चलता है कि केवल 40 प्रतिशत छोटे व्यवसाय ही सामान्य बिक्री कर रहे हैं और आधे से भी कम पूरी तरह से कर्मचारी हैं। पिछले महीने के बिजनेस बैरोमीटर ने मार्च 2020 में महामारी की शुरुआत के बाद से लघु और दीर्घकालिक लघु व्यवसाय आशावाद में सबसे बड़ी गिरावट दिखाई।

  • छोटे व्यवसायों का समर्थन जारी रखने के लिए, CFIB संघीय सरकार से निम्नलिखित का आग्रह कर रहा है:
  • कनाडा इमरजेंसी वेज सब्सिडी (CEWS) और कनाडा इमरजेंसी रेंट सब्सिडी (CERS) को तुरंत 20 नवंबर तक बढ़ाने की घोषणा करें।
  • कनाडा रिकवरी हायरिंग प्रोग्राम, CEWS और CERS को 31 मार्च, 2022 तक बढ़ाने के लिए संसद सदस्यों के साथ काम करें।
  • चुनाव के दौरान लिबरल पार्टी द्वारा पर्यटन क्षेत्र को दिए गए वादे के अनुसार, अर्थव्यवस्था के सभी क्षेत्रों के लिए अधिकतम वेतन और किराए की सब्सिडी को 75% तक वापस करें।
  • सभी व्यावसायिक समर्थन में महामारी शुरू होने के बाद शुरू हुए नए व्यवसायों को शामिल करें.
  • CEBA ऋण के माध्यम से अतिरिक्त धन की पेशकश करें और 2024 के अंत तक चुकौती की समय सीमा में देरी करें।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कनाडा रिकवरी बेनिफिट को बदलें कि यह वर्कर्स फोर्स में लौटने के बजाय श्रमिकों को घर पर रहने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है।

इन प्रणालियों को लागू करने के लिए आवश्यक छोटे व्यवसाय मालिकों को पासपोर्ट सिस्टम लागू करने के लिए प्रांतीय सरकारों को दिए गए $ 1 बिलियन के वित्त पोषण को समर्पित करें।“महामारी का अंत कुछ के लिए दृष्टि में हो सकता है, लेकिन व्यवसाय के मालिक अभी नहीं हैं। छोटे व्यवसायों को महामारी से उबरने में औसतन दो साल लगेंगे। उनकी वसूली में इस तरह के महत्वपूर्ण क्षण में समर्थन खींचना एक बहुत बड़ा गलत कदम होगा, ”पोहलमैन ने निष्कर्ष निकाला।

छोटे व्यवसाय के मालिक CFIB की याचिका पर cfib.ca/covidpetition पर हस्ताक्षर कर सकते हैं और सरकार से संघीय सहायता कार्यक्रमों का विस्तार करने और छोटे व्यवसाय की वसूली का समर्थन करने का आह्वान कर सकते हैं।

 
Have something to say? Post your comment