Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Canada

32 वर्षीय व्यक्ति को पील, यॉर्क एरिया में सैक्सुअल हमलों में गिरफ्तार किया गया

Hindi Express news | March 17, 2022 03:28 AM
32 वर्षीय व्यक्ति को पील, यॉर्क एरिया में सैक्सुअल हमलों में गिरफ्तार किया गया
मिसिसॉगा
रिचमंड हिल और मिसिसॉगा में 2013 के दो हिंसक यौन उत्पीड़न के मामलों में पुलिस ने एक 32 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 27 सितंबर, 2013 को, एक 47 वर्षीय महिला साउथ सर्विस रोड और क्रेस्टव्यू एवेन्यू के क्षेत्र में लगभग 12 बजे मिसिसॉगा ट्रांजिट बस से बाहर निकली। पुलिस ने कहा कि एक पुरुष संदिग्ध उसके पास आया और उसे ‘ब्लिट्ज-स्टाइल हमले’ में पकड़ लिया।
टोरंटो के 32 वर्षीय जेह्युन डेविड चो को मिसिसॉगा और रिचमंड हिल में 2013 और 2014 के दो हिंसक यौन उत्पीड़न के मामलों के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। अपराधी ने चेहरा ढककर अपनी पहचान छुपाई। फिर उसने आक्रामक रूप से उसे एक जंगली इलाके की ओर खींच लिया, जबकि यह संकेत दिया कि उसके पास एक हथियार है। पील क्षेत्रीय पुलिस डिपार्टमेंट के सार्जेंट मुस्तफा दुर्गुन ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही।
दुरगुन ने कहा कि संदिग्ध ने हिंसक रूप से उसका यौन उत्पीड़न किया और पुलिस को घटना की सूचना देने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। चौदह महीने बाद, पील पुलिस को रिचमंड हिल में एक अन्य यौन हमले के मामले में फोरेंसिक लिंक के बारे में पता चला। 13 नवंबर 2014 को, एक 17 वर्षीय महिला रिचमंड हिल में योंग स्ट्रीट और कैन्यन हिल एवेन्यू में एक ट्रांजिट बस से बाहर निकली।
पुलिस ने कहा कि उसके बाद स्की मास्क पहने और चाकू से लैस एक संदिग्ध ने उससे संपर्क किया। अपराधी ने पीड़िता से पैसे की मांग की और उसके साथ मारपीट की। वह उसे लगभग 50 मीटर तक घसीटकर एक लंबी घास वाले खेत में ले गया। एक बार उस क्षेत्र में, उसने पीड़िता को बांध दिया और उसका यौन शोषण किया। 
आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी और कहा कि अगर वह पुलिस के पास गई तो वह उसे जान से मार देगा। यौन उत्पीड़न के दोनों मामलों को जोड़ने के बाद, पुलिस बलों ने सहयोग किया और ब्लू लाइट टास्क फोर्स का गठन किया।
पूर्वजों के डीएनए परीक्षण और वंशावली परीक्षण का उपयोग करते हुए, जांचकर्ताओं को पता चला कि अपराधी सबसे अधिक एशियाई पुरुष और कोरियाई मूल का था। 2021 के पतन में, पुलिस को दो यौन हमले के हमलों से संबंधित एक अन्य घटना से फोरेंसिक लिंक के बारे में सतर्क किया गया था।
जेम्स ने कहा कि अपराधी की पहचान अज्ञात रही। हालांकि, इस जानकारी ने जांच को आगे बढ़ाया और जांच दल को आगे बढ़ने के लिए नए सुराग दिए। नई जानकारी से पुलिस को अंतत: संदिग्ध की पहचान करने में मदद मिली। बुधवार को, पुलिस ने कहा कि टोरंटो निवासी जेह्युन डेविड चो को यौन उत्पीड़न के सिलसिले में 11 मार्च, 2022 को ब्रैम्पटन में गिरफ्तार किया गया है। 
चो पर अपहरण, हथियार से यौन हमला, शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाला यौन हमला, जान से मारने की धमकी देना, इरादे से भेष बदलना, डकैती और खतरनाक उद्देश्य के लिए हथियार रखने सहित 11 आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।
जांचकर्ताओं का मानना है कि और भी पीड़ित हो सकते हैं और उन्हें पुलिस से बात करने के लिए कह रहे हैं।
जेम्स ने कहा कि यह उन धमकियों के कारण हो सकता है जो संदिग्ध ने उन्हें या उनके परिवारों को चोट पहुंचाने के लिए किया है या वे पुलिस के सामने आने और पुलिस जांच में शामिल होने के लिए अनिच्छुक हो सकते हैं। मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि जो कोई भी आगे आएगा उसके साथ करुणा और सम्मान के साथ व्यवहार किया जाएगा।
पुलिस किसी को भी जानकारी देने के लिए कह रही है कि वह 1-866-876-5423 पर पुलिस से संपर्क करे, एक्सटेंशन। 7071, या 1-800-222-टिप्स पर गुमनाम रूप से क्राइम स्टॉपर्स से संपर्क करें।
 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Canada News
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह?
Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगा
Amritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहले
पपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच है
कश्मीर Kashmir में टारगेट किलिंग-कश्मीरी पंडित को गोली मारी:बैंक में सिक्योरिटी गार्ड था Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Canada: कनाडा में युकोन क्षेत्र के 10वें प्रमुख बनेंगे भारतीय मूल के रंज पिल्लई, 14 जनवरी को लेंगे शपथ
कनाडा में पार्ट टाइम जॉब करने वाले भारतीयों पर हमले:डेढ़ महीने में तीन हत्याएं, देर रात बाहर रहने से हिंसा का जोखिम बढ़ा अब दो सालों तक देश में संपत्ति नहीं खरीद पाएंगे विदेशी, कनाडा के राष्ट्रपति ने लिया बड़ा फैसला कनाडा में पढ़ रहे बच्चों के Parents दहशत में