Wednesday, December 08, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
नई 413- राजमार्ग का उद्देश्य पश्चिम GTA में गतिरोध को दूर करना है।कोविड -19 मामलों में ओंटारियो का 7-दिवसीय औसत लगभग एक महीने में पहली बार 500 से ऊपर।ट्रूडो ने नए मंत्रिमंडल का किया अनावरण, आनंद ने संभाला राष्ट्रीय रक्षा मंत्रालय.मंगलवार की सुबह ब्रैम्पटन में एक वाहन की चपेट में आने से 18 वर्षीय एक महिला गंभीर रूप से घायल।सिटी ऑफ ब्रैम्पटन आवेदकों के लिए प्रक्रिया को अधिक आसान बनाने के लिए शादी के लाइसेंस की सिंगल आई.डी. सूची बना रही है.दीवाली सुरक्षित रूप से मनाएं!नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, बताया- कांग्रेस के लिए आखिरी मौका…ब्रैम्पटन में दो वाहनों की टक्कर में पांच लोग घायल हो गए।
Canada

ओंटारियो अस्पताल ने बिना टीकाकरण वाले 57 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला; कहते हैं 98.5 फीसदी ने जनादेश का पालन किया।

October 11, 2021 09:41 PM

हिंदी एक्सप्रेस: विंडसर, ओंटारियो - एक दक्षिण-पश्चिमी ओंटारियो अस्पताल ने 57 कर्मचारियों को निकाल दिया है, जिन्होंने गुरुवार की समय सीमा तक COVID-19 के खिलाफ टीका नहीं लगवाने का विकल्प चुना था।

अस्पताल ने कहा कि 4,155 कर्मचारियों और पेशेवर कर्मचारियों ने COVID-19 वैक्सीन नीति का अनुपालन किया, जो कर्मचारियों की संख्या का 98.5 प्रतिशत है, नर्सों का प्रतिनिधित्व और भी बेहतर था, जिनमें से 99 प्रतिशत को शॉट मिला।

अस्पताल ने कहा कि जिन लोगों को टीकाकरण से इनकार करने के बाद निकाल दिया गया उनमें से 32 नैदानिक कर्मचारी थे, जबकि 25 गैर-नैदानिक थे।

अस्पताल ने सितंबर की शुरुआत में घोषणा की कि जिन कर्मचारियों को गुरुवार तक वैक्सीन की पहली खुराक नहीं मिली थी, उन्हें तब तक निकाल दिया जाएगा, जब तक कि उनके पास शॉट न मिलने का कोई चिकित्सा या मानवाधिकार कारण न हो।

 
Have something to say? Post your comment