Friday, July 12, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Bollywood

यौन उत्पीड़न की शिकार महिलाओं की जिंदगी में फिर से रंग भरेंगी यामी गौतम, एनजीओ से मिलाया हाथ

Hindi Express | March 02, 2022 05:32 AM

यौन उत्पीड़न की शिकार महिलाओं की जिंदगी में फिर से रंग भरेंगी यामी गौतम, एनजीओ से मिलाया हाथ

यामी गौतम

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली यामी गौतम अपनी एक्टिविटीज के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में यामी को फिल्म 'ए थर्सडे' में शानदार अभिनय के लिए खूब तारीफ मिल रही है। अब खबर आ रही है कि यामी ने दो एनजीओ से हाथ मिलाया है। दरअसल यामी देशभर की सभी यौन उत्पीड़ित महिलाओं की मदद करेंगी, इसी वजह से वह एनजीओ में शामिल हुई हैं। ये दोनों संस्थान देशभर की यौन उत्पीड़ित महिलाओं की जिंदगी को पहले की तरह बनाने का काम करती है। यामी का कहना है कि वह अपनी क्षमता के मुताबिक इसमें अपना योगदान देंगी।

अभिनेत्री यामी गौतम ने दो गैर सरकारी संगठनों - मजलिस और परी के साथ जुड़ी हैं। यामी ने कहा, 'आज मैं बड़े गर्व के साथ बताना चाहती हूं कि मैंने दो गैर सरकारी संगठनों के साथ हाथ मिलाया है, जो लगातार यौन उत्पीड़न की शिकार महिलाओं के पुनर्वास की दिशा में सहयोग कर रहे हैं और काम कर रहे हैं।'
यामी ने आगे कहा कि, इन मुद्दों पर काम करने की आवश्यकता है। सुरक्षा के मुद्दे आज भी हैं, जबकि ये काफी आगे बढ़ चुका है। अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना बाकी है। उन्होंने कहा कि अभी एनजीओ के साथ ये मेरी शुरुआत है। आने वाले समय में मैं सभी क्षेत्रों की महिलाओं की सुरक्षा और समर्थन के लिए बेहतर संसाधन उपलब्ध कराने में सहयोग करुंगी।
इस समय यामी अपनी फिल्म 'ए थर्सडे' की सफलता को एंज्वाय कर रही हैं। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है। इसके अलावा वह फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन के साथ एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई देंगे।

 
Have something to say? Post your comment