Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Canada

कैनेडा में कपूरथला की युवती की हत्या, सिरफिरे अंग्रेज ने लोहे की राड से सिर पर किया हमला; तीन महीने पहले हुई थी पीआर

Hindi Express | March 02, 2022 04:25 AM

कोनोला/ कपूरथला

कैनेडा के कोनोला शहर में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर तैनात जिले के गांव सैदोवाल की युवती हरमनदीप कौर के सिर पर एक अंग्रेज ने राड से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। घायल हालत में उसे नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया गया लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। यह लड़की तीन साल पहले ही स्टूडेंट वीजे पर कैनेडा गई थी, जिसे पढ़ाई पूरी करने के बाद सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी मिली हुई थी। चार मार्च को माता-पिता अपनी बेटी को मिलने के लिए कैनेडा जा रहे थे कि उससे पहल ही बेटी की मौत का समाचार आ गया।

जानकारी अनुसार कपूरथला के गांव सैदोवाल निवासी युवती हरमनदीप कौर तीन साल पहले पढ़ाई के लिए कैनेडा गई थी और पढ़ाई पूरी करने के बाद उसे एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी मिल गई थी। हरमनदीप कौर शनिवार को अपनी ड्यूटी पर तैनात थी कि इस दौरान एक सिरफिरा अंग्रेज आया, जिसने उसके सिर पर लोहे की राड से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से हरमनदीप कौर बुरी तरह घायल हो गई। उसे इलाज के लिए तुरंत कोनाल के नजदीकी अस्पताल दाखिल करवाया गया लेकिन सिर पर चोट ज्यादा होने की वजह से इलाज दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक सिक्योरिटी गार्ड युवती के परिवारिक सदस्य सलिंदर सिंह ने बताया कि हरमनदीप कौर को अभी 3 महीने पहले ही कैनेडा की पीआर मिली थी और चार मार्च को उसके पिता पलजीत सिंह एवं माता दोनों ही मिलने के लिए चार मार्च को कैनेडा जा रहे थे लेकिन मंगलवार को फोन आ गया कि एक अंग्रेज द्वारा किए गए हमले से उनकी बेटी की मौत हो गई है। इस बात का जैसे ही पता चला सके माता-पिता दोनों तुरंत कैनेडा के लिए रवाना हो गए है।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Canada News
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह?
Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगा
Amritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहले
पपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच है
कश्मीर Kashmir में टारगेट किलिंग-कश्मीरी पंडित को गोली मारी:बैंक में सिक्योरिटी गार्ड था Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Canada: कनाडा में युकोन क्षेत्र के 10वें प्रमुख बनेंगे भारतीय मूल के रंज पिल्लई, 14 जनवरी को लेंगे शपथ
कनाडा में पार्ट टाइम जॉब करने वाले भारतीयों पर हमले:डेढ़ महीने में तीन हत्याएं, देर रात बाहर रहने से हिंसा का जोखिम बढ़ा अब दो सालों तक देश में संपत्ति नहीं खरीद पाएंगे विदेशी, कनाडा के राष्ट्रपति ने लिया बड़ा फैसला कनाडा में पढ़ रहे बच्चों के Parents दहशत में