Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
India

Bathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Hindi News Network | April 12, 2023 06:27 AM

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Bathinda Military Station :
बठिंडा: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में बुधवार तड़के फायरिंग हुई है। गोलीबारी की घटना में चार जवानों की मौत की पुष्टि हुई है। गोलीबारी की घटना के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। घटना को क्यों अंजाम दिया गया, इसका पता नहीं चल सका है। आला अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।
गोलीबारी की घटना के बाद पूरा इलाका सील किया गया, सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। भारतीय सेना ने इसे आतंकी घटना मानने से इनकार किया है।
पंजाब के बठिंडा में स्थित मिलिट्री स्टेशन बुधवार सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा उठा। तड़के साढ़े चार बजे करीब अचानक गोलियां चलने लगीं। इस गोलीबारी में आर्टिलरी यूनिट के चार जवानों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है। वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। गोलीबारी की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।
इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। छावनी के स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है। पुलिस ने इसे आतंकी घटना मानने से इनकार किया है।

राइफल चोरी की जांच जारी
एडीजीपी सुरिंदरपाल सिंह परमार ने कहा कि बुधवार सुबह 4:30 बजे फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। सर्च ऑपरेशन जारी है। हम सेना के अधिकारियों के संपर्क में हैं। राइफल चोरी होने को लेकर 2-3 दिन पहले एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसकी जांच की जा रही है।

रक्षा मंत्री को दी गई जानकारी
सेना अध्यक्ष जनरल मनोज पांडे ने बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग मामले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। सेनाध्यक्ष ने राजनाथ सिंह को इसकी विस्तार से जानकारी दी है।

 
Have something to say? Post your comment
 
More India News
नेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47
Manpreet Badal भाजपा में शामिल हुए मनप्रीत बादल
Delhi: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर CBI का छापा, बोले- बच्चों की शिक्षा के लिए ईमानदारी से किया काम
पंजाब में आम आदमी पार्टी विधायक लाभ सिंह उगाेके के पिता ने किया खुदकुशी का प्रयास, लुधियाना डीएमसी में दाखिल
चंडीगढ़ में आप विधायक सड़क पर ही धरने पर बैठे, 27 को बुलाया विशेष सत्र
Bhagwnt Mann wedding: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बनेंगे दूल्हा, चंडीगढ़ में डॉ. गुरप्रीत से करने जा रहे शादी
12 हजार दर्शकों वाले इंडोर स्टेडियम के साथ शुरु होना था बैक टू बिजनेस टुअर
'आप' ने राज्यसभा के लिए पर्यावरणविद् संत बलबीर सिंह सीचेवाल और पद्मश्री विक्रमजीत साहनी को बनाया उम्मीदवार
रणबीर-आलिया वेडिंग:कपूर बहनों ने पोस्ट शेयर कर किया फैमिली में आलिया का स्वागत
यूक्रेन के शरणार्थियों की मदद के लिए पोलैंड जा रहे कैनेडाई सैनिक