Friday, July 12, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
India

रणबीर-आलिया वेडिंग:कपूर बहनों ने पोस्ट शेयर कर किया फैमिली में आलिया का स्वागत

Hindi Express news | April 15, 2022 06:53 AM

रणबीर-आलिया वेडिंग:कपूर बहनों ने पोस्ट शेयर कर किया फैमिली में आलिया का स्वागत, दीपिका पादुकोण समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी दी कपल को बधाई
रणबीर और आलिया की शादी में सिर्फ क्लोज फैमिली मेंबर्स के बीच हुई रणबीर के घर वास्तू में हुई। शादी के बाद कपूर बहनों ने सोशल मीडिया पर वेलकमिंग पोस्ट शेयर कर आलिया का फैमिली में स्वागत किया। वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर ने भी फोटो शेयर कर अपनी खुशी जताई। दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने भी कपल को सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दी।

रिद्धिमा कपूर ने शेयर किया पोस्ट
रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने एक शादी की रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा, "हमारे फैमिली के लिए आलिया से बेहतर कोई नहीं हो सकता था। @aliaabhatt हम आपसे प्यार करते हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकते, जिसे तुम दोनों ने शुरू किया है! परिवार में तुम्हारा स्वागत है, लेकिन तुम हमेशा से फैमिली का हिस्सा थीं।


करीना और करिश्मा ने किया आलिया का स्वागत
करीना और करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर आलिया का फैमिली में स्वागत किया। करीना ने लिखा, हम बहुत खुश हैं... "फैमिली में तुम्हारा स्वागत है मेरी प्यारी आलिया।" वहीं करिश्मा ने रणबीर-आलिया की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "दोनों के लिए बहुत सारा प्यार, वेलकम टू द फैमिली आलिया।"

 

 

नीतू कपूर ने जाहिर की अपनी खुशी
नीतू कपूर ने भी पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा रणबीर ने फाइनली आलिया से शादी की। उन्होंने रिद्धिमा, निताशा और रीमा जैन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "सबसे अमेजिंग सेलिब्रेशन के बाद हैप्पी ग्रुप।"

करण जौहर ने शेयर किया प्यारा नोट
करण जौहर ने रणबीर और आलिया की शादी की फोटो एक हार्टफैल्ट मैसेज के साथ शेयर किया। उन्होंने लिखा, "यह ऐसे दिन हैं जिनके लिए हम जीते हैं ... जहां फैमिली, प्यार और इमोशन का सबसे अच्छा मिलन है ..... मेरे प्यारी @aliaabhatt यह लाइफ का सबसे खूबसूरत कदम है और मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह तुम्हारे साथ है... रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूं...तुम अब मेरे दामाद हो... बधाई हो।"

 
Have something to say? Post your comment
 
More India News
Bathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारी
नेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47
Manpreet Badal भाजपा में शामिल हुए मनप्रीत बादल
Delhi: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर CBI का छापा, बोले- बच्चों की शिक्षा के लिए ईमानदारी से किया काम
पंजाब में आम आदमी पार्टी विधायक लाभ सिंह उगाेके के पिता ने किया खुदकुशी का प्रयास, लुधियाना डीएमसी में दाखिल
चंडीगढ़ में आप विधायक सड़क पर ही धरने पर बैठे, 27 को बुलाया विशेष सत्र
Bhagwnt Mann wedding: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बनेंगे दूल्हा, चंडीगढ़ में डॉ. गुरप्रीत से करने जा रहे शादी
12 हजार दर्शकों वाले इंडोर स्टेडियम के साथ शुरु होना था बैक टू बिजनेस टुअर
'आप' ने राज्यसभा के लिए पर्यावरणविद् संत बलबीर सिंह सीचेवाल और पद्मश्री विक्रमजीत साहनी को बनाया उम्मीदवार
यूक्रेन के शरणार्थियों की मदद के लिए पोलैंड जा रहे कैनेडाई सैनिक