Wednesday, December 08, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
नई 413- राजमार्ग का उद्देश्य पश्चिम GTA में गतिरोध को दूर करना है।कोविड -19 मामलों में ओंटारियो का 7-दिवसीय औसत लगभग एक महीने में पहली बार 500 से ऊपर।ट्रूडो ने नए मंत्रिमंडल का किया अनावरण, आनंद ने संभाला राष्ट्रीय रक्षा मंत्रालय.मंगलवार की सुबह ब्रैम्पटन में एक वाहन की चपेट में आने से 18 वर्षीय एक महिला गंभीर रूप से घायल।सिटी ऑफ ब्रैम्पटन आवेदकों के लिए प्रक्रिया को अधिक आसान बनाने के लिए शादी के लाइसेंस की सिंगल आई.डी. सूची बना रही है.दीवाली सुरक्षित रूप से मनाएं!नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, बताया- कांग्रेस के लिए आखिरी मौका…ब्रैम्पटन में दो वाहनों की टक्कर में पांच लोग घायल हो गए।
Bollywood

बेटे को जेल से छुड़ाने शाहरुख खान ने हायर किया सलमान का वकील, जानें किस केस से सलमान को कराया था बरी.

October 12, 2021 12:29 PM

मुंबई: ड्रग्स पार्टी केस में शाहरुख खान  का बेटा आर्यन  मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। अब तक मुंबई के जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे आर्यन खान का केस लड़ रहे थे लेकिन अब किंग खान ने अपने बेटे को छुड़ाने के लिए एक नए वकील को हायर किया है। ये वकील सलमान खान को भी सीखचों से बाहर निकाल चुके हैं। शाहरुख को पूरा यकीन है कि उनका बेटा जल्द बाहर आएगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने मशहूर वकील अमित देसाई को हायर किया है। अमित देसाई ने 2002 हिट एंड रन केस में सलमान खान को जेल से छुड़वाया था। अमित देसाई अब आर्यन खान को भी सलाखों से बाहर निकालने की जिम्मेदारी उठाएंगे। 11 अक्टूबर को अमित देसाई आर्यन खान के लिए कोर्ट भी गए थे। आर्यन को डिफेंड करते हुए अमित देसाई ने कहा कि आर्यन पिछले 1 हफ्ते से जेल में है। जमानत अर्जी जांच पर निर्भर नहीं रहती है। मैं जमानत के लिए नहीं बल्कि तारीख के लिए बहस कर रहा हूं। प्रशासनिक कारणों से आप किसी की आजादी का हनन नहीं कर सकते। 

बता दें कि आर्यन खान की जमानत याचिका को शुक्रवार के दिन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने खारिज कर दिया था। 11 अक्टूबर को इस केस की सुनवाई NDPS कोर्ट में हुई। अमित देसाई ने आर्यन का केस कोर्ट में लड़ा और उनकी जमानत याचिका की सुनवाई के लिए अगली डेट मांगी। अब कोर्ट में 13 अक्टूबर को 3 बजे आर्यन की जमानत पर सुनवाई होगी। 

क्या है पूरा मामला : 
NCB ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को कार्डेलिया क्रूज से ड्रग्स पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया था। बाद में सभी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें एनसीबी की रिमांड में भेज दिया गया। 7 अक्टूबर को कोर्ट ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज करते हुए कोर्ट ने उनके वकील से कहा कि इसके लिए आप सेशन कोर्ट जाएं। NCB ने आर्यन समेत 6 मेल आरोपियों को आर्थर रोड़ जेल जबकि 2 फीमेल आरोपियों को भायखला जेल भेज दिया है। आर्थर रोड वही जेल है, जहां संजय दत्त, अबू सलेम और कसाब को रखा गया था। 

 
Have something to say? Post your comment