Thursday, March 28, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Editorial

टोरंटो के 3 स्कूलों में यहूदी विरोधी गै्रफिटी मिली

Hindi Express | March 04, 2022 06:43 AM
टोरंटो के 3 स्कूलों में यहूदी विरोधी गै्रफिटी मिली
टोरंटो  
टोरंटो पुलिस टीडीएसबी के तीन स्कूलों में यहूदी विरोधी गै्रफिटी की खोज के बाद जांच कर रही है। स्कूलों में यहूदी विरोधी भावना गंभीर होती जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तीन स्कूलों में अलग-अलग यहूदी विरोधी घटनाओं के बाद सोशल तौर पर दबाव बढ़ा है। यहूदी के साथ लिसा लिसर स्कूलों में यहूदी विरोधी घटनाओं के बारे में बात करती है और उनका संगठन नफरत का मुकाबला कैसे कर रहा है।
टोरंटो पुलिस बुधवार सुबह तीन स्कूलों में खोजे गए यहूदी विरोधी ग्रैफिटी की जांच कर रही है और संभावना है कि तीन घटनाएं जुड़ी हुई हैं। पुलिस ने कहा कि बाथर्स्ट एंड ब्लूर क्षेत्र में सेंट्रल टेक्निकल हाई स्कूल और ब्लोर और बेव्यू के पास रोसेडेल हाइट्स स्कूल ऑफ आर्ट्स में स्कूल की इमारतों के बाहर यहूदी विरोधी भाषा लिखी हुई पाई गई।
तीसरी घटना मालवर्न कॉलेजिएट इंस्टीट्यूट में दर्ज की गई, जहां पुलिस ने कहा कि जमीन पर पाए गए एक कंटेनर पर एंटीसेमेटिक भाषा की खोज की गई थी। सेंट्रल टेक्निकल स्कूल बुधवार, 2 मार्च 2022 को देखा जा रहा है। पुलिस ने कहा कि इन्हें नफरत से प्रेरित माना जा रहा है और हमारी रेसिज्म क्राइम यूनिट पूरी तरह से लगी हुई है। प्रत्येक घटना में समानता के कारण, जांचकर्ता यह पता लगा रहे हैं कि क्या वे जुड़े हुए हैं।
टोरंटो पुलिस प्रमुख जेम्स रामर ने घटनाओं के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि घृणा अपराध उनकी सेवा के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है और पुलिस शहर में नफरत से लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।
 
Have something to say? Post your comment
 
More Editorial News
Canada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलाल
बड़ी मात्रा में नकदी ले जाने वाले कारोबारी कर्मचारियों को लूटने वाले काबू
कार में मिली 25 वर्षीय व्यक्ति की लाश, ओंटारियो लेक में फैंकी थी कार
हम अफगान हिंदू सिख परिवारों को पूरी सुरक्षा देंगे: रूबी सहोता
कैनेडा के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने कोरोना बूस्टर डोज लेने का किया आह्वान
छोटे बिजनेस कारोबार में वापस आए लेकिन अभी स्थिति सामान्य नहीं
बैंक ऑफ कैनेडा ने प्रमुख ब्याज दर बढ़ाई, महंगाई के अनुमान भी बदले
यूक्रेन के खिलाफ युद्ध की कीमत चुकाएगी रूसी शराब वोड्का, अमेरिका-कैनेडा में लगा प्रतिबंध
कैनेडा की संसद में हिंदू संस्कृति की गूंज, इस MP ने बताया 'स्वास्तिक' का मतलब
कैनेडा ने पहले स्वदेशी कोरोना वैक्सीन को मंजूरी दी