Thursday, March 28, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Community

सिटी ने 28 फरवरी से शुरू करते हुए बुजुर्ग निवासियों के लिए मुफ्त ब्रैम्पटन ट्रांज़िट फेयर्स की शुरूआत की

City of Brampton | February 16, 2022 07:21 PM

ब्रैम्पटन, ओनटैरियो (14 फरवरी, 2022) – 28 फरवरी से शुरू करते हुए, ब्रैम्पटन के बुजुर्ग निवासी, ब्रैम्पटन सीनियर आइडेंटिफिकेशन कार्ड (Brampton Senior Identification Card) और वार्षिक मुफ्त पास से लोड PRESTO कार्ड के साथ, ब्रैम्पटन ट्रांज़िट (Brampton Transit) की बसों में मुफ्त सफर कर सकते हैं।
जैसे कि 2020 के बजट (2020 Budget) में मंज़ूरी दी गई थी, ब्रैम्पटन के बुजुर्ग, मुफ्त वार्षिक पास के साथ, ब्रैम्पटन ट्रांज़िट पर मुफ्त असीमित सफर कर पाएंगे।
ब्रैम्पटन ट्रांज़िट अब, $15 के सीनियर रेजिडेंट मंथली पास नहीं बेचेगी या $1 का सीनियर रेजिडेंट कैश फेयर पेश नहीं करेगी। सभी गैर-निवासी बुजुर्ग अपने PRESTO कार्डों का प्रयोग जारी रख सकते हैं और सीनियर ई-पर्स किराया $1.60 पर भुगतान करना जारी रख सकते हैं।
ब्रैम्पटन ट्रांज़िट, किफायती और स्थिर ट्रांस्पोर्टेशन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। ब्रैम्पटन के बुजुर्गों के लिए मुफ्त ब्रैम्पटन ट्रांज़िट पास, टर्म ऑफ काउंसिल प्रायरिटीज (Term of Council Priorities) पर आधारित है और यह ब्रैम्पटन में बुजुर्गों के लिए ट्रांज़िट तक पहुंच में सुधार करता है।
यह मुफ्त पास, $15 के सीनियर रेजिडेंट मंथली पास की सफलता के बाद शुरू किया गया है, जिसे सितम्बर 2019 में पेश किया गया था। इसके परिणामस्वरूप ब्रैम्पटन सीनियर आइडेंटिफिकेशन कार्ड प्राप्त करने वाले बुजुर्गों की संख्या बढ़ गई थी।
योग्यता और इस बारे में विवरणों के लिए कि आपके कार्ड कहां से लिए जाएं, www.bramptontransit.com पर जाएं या 905.874.5120 पर फोन करें।
हवाले
“हमें 28 फरवरी, 2022 को ब्रैम्पटन के बुजुर्ग निवासियों के लिए मुफ्त ट्रांज़िट शुरूआत करने पर गर्व है। यह ट्रांज़िट और हमारे बुजुर्ग निवासियों की देखभाल में एक उपलब्धि है। ब्रैम्पटन एक ग्रीन सिटी है और हमारे 2040 के प्लान के हिस्से के तौर पर, हम हमारे ब्रैम्पटन ट्रांज़िट नेटवर्क के द्वारा, प्रभावी, किफायती और स्थिर ट्रांज़िट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”
- पैट्रिक ब्राउन (Patrick Brown), मेयर, सिटी ऑफ ब्रैम्पटन
“ब्रैम्पटन सिटी काउंसिल ने, 2020 के बजट के हिस्से के तौर पर ब्रैम्पटन के बुजुर्गों के लिए, मुफ्त ब्रैम्पटन ट्रांज़िट किराए को मंज़ूरी दी थी और यह प्रतिबद्धता इस वर्ष पूरी हुई है। मैं हमारे बुजुर्गों को सलाह देता हूं कि वे, मुफ्त किराया पास के साथ मुफ्त ट्रांज़िट और सक्रिय जीवन का आनंद लें। यह सही है कि जिन बुजुर्गों ने हमारी कम्युनिटी को बनाया है, उन्हें ट्रांज़िट पर ब्रेक मिले।”
- पॉल विसेंट (Paul Vicente), रीजनल काउंसलर, वार्ड्स 1 और 5; चेयर, पब्लिक वर्क्स एंड इंजीनियरिंग, सिटी ऑफ ब्रैम्पटन
“ब्रैम्पटन सिटी काउंसिल, शहर में पैदा होने वाली ग्रीनहाउस गैस निकासियों को 2050 तक, 80% तक कम करने के मिशन पर है। ब्रैम्पटन के बुजुर्गों को मुफ्त किराया पेश करना, किफायती और स्थिर ट्रांज़िट तथा ब्रैम्पटन के जलवायु संबंधी बदलाव के लक्ष्यों को आगे ले जाने में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, क्योंकि हम हमारे शहर में ट्रांस्पोर्टेशन के सभी प्रकारों को निष्पक्ष बनाने के लिए काम कर रहे हैं।”
- डग विलैन्स (Doug Whillans), सिटी काउंसलर, वार्ड्स 2 और 6; मेम्बर, एन्वायरनमेंट एडवाइजरी कमेटी; सी.ई.ई.आर.पी. कम्युनिटी टास्क फोर्स, सिटी ऑफ ब्रैम्पटन
“ब्रैम्पटन ट्रांज़िट, हमारे ट्रांज़िट सिस्टम में स्थिर और लगातार सुधार करने पर केंद्रित है क्योंकि हम लगातार लोगों को शहर में प्रभावी रूप में मूव करते हैं। यह ब्रैम्पटन ट्रांज़िट के लिए एक बड़ा वर्ष है क्योंकि हम ब्रैम्पटन के निवासियों के लिए मुफ्त सीनियर फेयर्स लागू कर रहे हैं और हमारी सड़कों पर लगातार इलेक्ट्रिक बसें देख रहे हैं।”
- एलेक्स मिलोजेविक (Alex Milojevic), जनरल मैनेजर, ब्रैम्पटन ट्रांज़िट

-30-
कैनेडा में सबसे अधिक तेजी से बढ़ने वाले शहरों में से एक के तौर पर, ब्रैम्पटन 70,000 लोगों और 75,000 कारोबारियों का घर है। हम जो भी करते हैं, लोगों को ध्यान में रखते हुए करते हैं। हम अपने विविध समुदायों से उत्साहित होते हैं, हम निवेश को आकर्षित करते हैं और हम तकनीक और वातावरण संबंधी नवीनता को आगे बढ़ाने के सफर पर हैं। हम एक ऐसा स्वस्थ शहर बनाने में प्रगति के लिए सहभागिता करते हैं, जो सुरक्षित, स्थिर व सफल हो। हमारे साथ Twitter, Facebook, और Instagram पर जुड़ें। www.brampton.ca पर और जानें।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Community News
कैनेडा की मस्जिद में युवक भालुओं को भगाने वाला स्प्रे लेकर घुसा, कुल्हाड़ी और स्प्रे से कर दिया हमला
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन, आवश्यक चेहरा ढकना बाइ-लॉ को हटाने के साथ धीरे-धीरे और सुरक्षित रूप से शहर को दुबारा खोलना जारी रखती है
28 फरवरी से ब्रैम्पटन ट्रांज़िट सेवा में बदलाव
फ्रीडम ट्रकर्स को 100 डॉलर का दान देने वाले सरकारी कर्मी को नौकरी से निकाला गया
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन लगातार ऑटो इंश्योरेंस रेट्स पर फेयर डील के लिए हिमायत कर रही है
ब्रैम्पटन में वातावरण संबंधी बदलाव लाने वाले सभी लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है!
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन ने, 2 फरवरी को तीसरे सालाना बैकयार्ड गार्डन प्रोग्राम की शुरुआत की
जीटीए की सड़कों पर उतरे ट्रक चालक, 'स्वतंत्रता काफिला'
खराब मौसम': सर्दी के बर्फीले तूफान के बीच पुलिस ने गार्डिनर, डीवीपी को किया बंद!
कोविड -19 मामलों में ओंटारियो का 7-दिवसीय औसत लगभग एक महीने में पहली बार 500 से ऊपर।