Wednesday, February 24, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।कृषि क़ानूनों में संशोधन को तैयार होकर केंद्र ने माना कि उसमें कमियां थीं: भारतीय किसान यूनियन.हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.ओंटारियो में 2,200 से अधिक नए COVID -19 मामलों में 21 मौतें हुईं।नए COVID-19 वेरिएंट उभरने के साथ फोर्ड ने हवाई अड्डों पर COVID-19 परीक्षण बढ़ाया।ओंटारियो में लॉकडाउन बॉक्सिंग डे से शुरू होगा, प्रीमियर डग फोर्ड ने घोषणा की है।C0VID-19 मॉडर्न वैक्सीन को अब फ्रीज की जरूरत नहीं है, जो शिपिंग की आसान सुविधा बनाती है।
Community

हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.

December 22, 2020 11:34 AM

हिंदी एक्सप्रेस: होमिसाइड अब एक घर में विस्फोट की जांच कर रहा है जो मई में मार्खम में हुआ था जिसने दो छोटे बच्चों की जान ले ली थी, आग लगने की सूचना के बाद 17 मई को सुबह 10 बजे के आसपास बुर् ओक एवेन्यू स्थित टाउनहाउस में आपातकालीन कर्मचारियों को बुलाया गया।

जब अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें एक छह साल का लड़का, एक 14 साल का लड़का और उनकी 41 वर्षीय मां गंभीर चोटों से पीड़ित मिली। तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. उस समय, पुलिस ने कहा कि घर में रहने वाला एक 12 साल का लड़का भी बेहिसाब था। उनके शरीर की खोज कुछ दिनों बाद घर के तहखाने में की गई।


विस्फोट के समय पिता घर नहीं था और बाद में स्थित था, 22 जुलाई को छह वर्षीय लड़के की अस्पताल में मौत हो गई, विस्फोट के समय, पुलिस ने आग को संदिग्ध नहीं माना, लेकिन पुलिस ने स्वीकार किया कि उनके पास उत्तर से अधिक प्रश्न थे।

पुलिस और फायर मार्शल के कार्यालय से जुड़ी एक जांच ने बाद में आग को संदिग्ध माना और यॉर्क क्षेत्रीय पुलिस होमिसाइड यूनिट ने जांच को संभाल लिया, विस्फोट में घर पूरी तरह से नष्ट हो गया।

जांचकर्ता लोगों से अपील कर रहे हैं जिनके पास इस आग की जानकारी है, कृपया आगे आएं।

Have something to say? Post your comment
More Community News
ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।
ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन ने, कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में व्यवहार संबंधी बदलावों हेतु प्रेरित करने के लिए प्रभावशाली शॉर्ट फिल्म रिलीज की.
ओंटारियो में 2,200 से अधिक नए COVID -19 मामलों में 21 मौतें हुईं।
नए COVID-19 वेरिएंट उभरने के साथ फोर्ड ने हवाई अड्डों पर COVID-19 परीक्षण बढ़ाया।
ओंटारियो में लॉकडाउन बॉक्सिंग डे से शुरू होगा, प्रीमियर डग फोर्ड ने घोषणा की है।
ओंटारियो में रिकॉर्ड परीक्षण के साथ लगभग 2,300 COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।
सिटी का प्लो ट्रैकर, सर्दी में सुरक्षित रूप से ट्रैवल प्लान करने में निवासियों की मदद करता है.
ओंटारियो में COVID-19 मामलों में एक ही दिन में, 2,400 से अधिक नए संक्रमणों का रिकॉर्ड टूट गया।
छुट्टियों में घर में रहकर आनंद लें! सिटी ऑफ ब्रैम्पटन इस सर्दी मुफ्त आभासी कैम्पस और वर्कशॉप्स पेश कर रही है.