Saturday, January 16, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।कृषि क़ानूनों में संशोधन को तैयार होकर केंद्र ने माना कि उसमें कमियां थीं: भारतीय किसान यूनियन.हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.ओंटारियो में 2,200 से अधिक नए COVID -19 मामलों में 21 मौतें हुईं।नए COVID-19 वेरिएंट उभरने के साथ फोर्ड ने हवाई अड्डों पर COVID-19 परीक्षण बढ़ाया।ओंटारियो में लॉकडाउन बॉक्सिंग डे से शुरू होगा, प्रीमियर डग फोर्ड ने घोषणा की है।C0VID-19 मॉडर्न वैक्सीन को अब फ्रीज की जरूरत नहीं है, जो शिपिंग की आसान सुविधा बनाती है।
Community

मंगलवार शाम को ब्रैम्पटन में एक घर में आग लगने और संभावित विस्फोट के बाद एक महिला और पांच वर्षीय लड़के को अस्पताल पहुंचाया गया।

December 02, 2020 12:20 PM

हिंदी एक्सप्रेस: ब्रूअर्ड ड्राइव ईस्ट और नेस्मिथ स्ट्रीट के पास, लगभग 7:48 बजे क्रू को नेवादा कोर्ट में बुलाया गया, ब्रैम्पटन फायर चीफ बिल बॉयज ने कहा कि दो लोग घर के तहखाने में फंसे लोगों को खोजने के लिए पहुंचे।

ब्रैमटन फायर के चीफ बिल बोयस ने कहा कि वे कुछ कठिन परिस्थितियों में बचाव को प्रभावित करने में सक्षम थे, लोगों को बाहर निकाला, उन्हें अस्पताल पहुंचाया, आग की वजह से गंभीर रूप से घायल महिला और गंभीर चोटों के साथ एक पांच साल का लड़का। फायरफाइटर्स ने कहा कि ये दोनों मां-बेटे हैं।

बाद में पील पुलिस ने महिला और लड़के दोनों को स्थिर स्थिति में कहा, पुलिस ने कहा कि आग घर के तहखाने में लगी।जबकि एक संभावित विस्फोट की खबरें थीं, अग्निशामकों ने तुरंत पुष्टि नहीं की। ओंटारियो फायर मार्शल कार्यालय की जांच के लिए दृश्य में भाग लेने की उम्मीद है।

Have something to say? Post your comment
More Community News
ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।
ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन ने, कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में व्यवहार संबंधी बदलावों हेतु प्रेरित करने के लिए प्रभावशाली शॉर्ट फिल्म रिलीज की.
हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.
ओंटारियो में 2,200 से अधिक नए COVID -19 मामलों में 21 मौतें हुईं।
नए COVID-19 वेरिएंट उभरने के साथ फोर्ड ने हवाई अड्डों पर COVID-19 परीक्षण बढ़ाया।
ओंटारियो में लॉकडाउन बॉक्सिंग डे से शुरू होगा, प्रीमियर डग फोर्ड ने घोषणा की है।
ओंटारियो में रिकॉर्ड परीक्षण के साथ लगभग 2,300 COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।
सिटी का प्लो ट्रैकर, सर्दी में सुरक्षित रूप से ट्रैवल प्लान करने में निवासियों की मदद करता है.
ओंटारियो में COVID-19 मामलों में एक ही दिन में, 2,400 से अधिक नए संक्रमणों का रिकॉर्ड टूट गया।