Saturday, January 16, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।कृषि क़ानूनों में संशोधन को तैयार होकर केंद्र ने माना कि उसमें कमियां थीं: भारतीय किसान यूनियन.हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.ओंटारियो में 2,200 से अधिक नए COVID -19 मामलों में 21 मौतें हुईं।नए COVID-19 वेरिएंट उभरने के साथ फोर्ड ने हवाई अड्डों पर COVID-19 परीक्षण बढ़ाया।ओंटारियो में लॉकडाउन बॉक्सिंग डे से शुरू होगा, प्रीमियर डग फोर्ड ने घोषणा की है।C0VID-19 मॉडर्न वैक्सीन को अब फ्रीज की जरूरत नहीं है, जो शिपिंग की आसान सुविधा बनाती है।
Canada

प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो ने भारत में आंदोलनकारी किसानों के लिए बात की।

December 01, 2020 11:49 AM

हिंदी एक्सप्रेस: किसान समुदाय प्रदर्शनकारियों द्वारा भारतीय पुलिस जिस तरह से व्यवहार किया जा रहा है, उस पर कड़ी फटकार लगाते हुए, जस्टिन ट्रूडो ने नई दिल्ली से आ रही खबरों पर अपनी चिंता व्यक्त की है।

सोमवार (30 नवंबर) को सिख धर्म के संस्थापक, गुरु नानक देव जी की जयंती मनाने के लिए आयोजित एक ज़ूम मीटिंग में प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए, ट्रूडो ने कहा कि कनाडा हमेशा शांतिपूर्ण विरोध के अधिकार की रक्षा के लिए खड़ा रहेगा।

यह कहते हुए कि कनाडाई लोग बातचीत के महत्व पर विश्वास करते हैं, प्रधान मंत्री ने खुलासा किया कि उनकी सरकार ने भारत सरकार को अपनी चिंताओं को उजागर करने के लिए कई साधनों का पालन किया है, उन्होंने अपने मंत्रिमंडल के सिख सदस्यों का स्वागत करने के बाद अपने संबोधन की शुरुआत में ही बयान दिया।

Have something to say? Post your comment
More Canada News
C0VID-19 मॉडर्न वैक्सीन को अब फ्रीज की जरूरत नहीं है, जो शिपिंग की आसान सुविधा बनाती है।
क्रिसमस के दिन कनाडा 15000 के करीब मौतें देख सकता है: शुक्रवार को जारी नवीनतम राष्ट्रीय मॉडलिंग के अनुसार।
कनाडा-अमेरिकी सीमा प्रतिबंध कम से कम 21 दिसंबर तक लागू रहने की उम्मीद है।
ओंटारियो बिना किसी कार्रवाई के, मॉडलिंग शो के माध्यम से दिसंबर के मध्य तक रोजाना 6,500 नए COVID-19 मामलों को हिट कर सकता है।
शहरों में मोटल, रैपिड-हाउसिंग प्रोग्राम के लिए होटल खरीदने के लिए लिबरल ने $ 1 बिलियन का वादा किया.
कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए, ब्रैम्पटन में सार्वजनिक जनसमूह की सीमाओं को बढ़ाया जा रहा है
Regis Korchinski-Paquet की मौत के जवाब में शनिवार दोपहर हजारों लोग टोरंटो शहर की सड़कों पर उतर आए।
ओंटारियो COVID-19 के 323 नए मामलों की पुष्टि करता है क्योंकि प्रांत की प्रयोगशालाएं एक दिन में रिकॉर्ड 20,640 परीक्षण पूरा करती हैं|
सांस्कृतिक, धरोहर और खेल संगठनों के लिए कोविड-19 इमरजेंसी सपोर्ट फंड!
स्टूडेंट्स के लिए 9 बिलियन डालर के पैकेज को संसद की प्रवानगी कोरोना के कहर में कैनेडा सरकार का विद्यार्थियों के लिए बड़ा ऐलान