Saturday, January 16, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।कृषि क़ानूनों में संशोधन को तैयार होकर केंद्र ने माना कि उसमें कमियां थीं: भारतीय किसान यूनियन.हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.ओंटारियो में 2,200 से अधिक नए COVID -19 मामलों में 21 मौतें हुईं।नए COVID-19 वेरिएंट उभरने के साथ फोर्ड ने हवाई अड्डों पर COVID-19 परीक्षण बढ़ाया।ओंटारियो में लॉकडाउन बॉक्सिंग डे से शुरू होगा, प्रीमियर डग फोर्ड ने घोषणा की है।C0VID-19 मॉडर्न वैक्सीन को अब फ्रीज की जरूरत नहीं है, जो शिपिंग की आसान सुविधा बनाती है।
Business

साहसिक विचारों के साथ नए स्थायी व्यवसायों में निवेश और सामाजिक बदलाव लाने के लिए, टेलस ने $ 100 मिलियन का नया सामाजिक प्रभाव फंड लॉन्च किया।

November 30, 2020 05:31 PM

हिंदी एक्सप्रेस: टेलस ने अपने नए टेलस पोलिनेटर फंड के लॉन्च की घोषणा की।
100 मिलियन डॉलर का सामाजिक प्रभाव निवेश कोष बनाया गया, जिसमें सबसे बड़े, साहसिक, सबसे बहादुर विचारों को शामिल किया गया, नए जिम्मेदार और स्थायी स्टार्टअप व्यवसाय। फंड उद्यमी भवन में निवेश करेगा, स्वास्थ्य सेवा में सुधार, सामाजिक और आर्थिक समावेशन को आगे बढ़ाने, सुनिश्चित करने के उद्देश्य से समाधान, स्थायी खाद्य उत्पादन, और हमारे पर्यावरण पदचिह्न को कम करना। टेलस पोलिनेटर फंड के लिए अच्छा कनाडा में कंपनियों में निवेश के माध्यम से अधिक से अधिक सामाजिक नवाचार को बढ़ावा देगा. हमारे समाज को लाभान्वित करने वाले वित्तीय और सामाजिक प्रतिफल दोनों उत्पन्न करते हैं।

पोलिनेटर फंड टेलस सामाजिक पूंजीवाद थीसिस की प्रगति का प्रतिनिधित्व करता है, जैसा कि हम उद्यमियों और प्रेजेंटेशनल बिजनेस मॉडल में निवेश करें जो हमारे विश्वास को साझा करते हैं जो कि एक अच्छा प्रदर्शन करें संगठन, हमें उन समुदायों में अच्छा करना चाहिए जहां हम रहते हैं, काम करते हैं, और सेवा करते हैं, डैरेन ने कहा एंटविसल, अध्यक्ष और सीईओ, टीईएलयूएस। यह $ 100 मिलियन का निवेश शक्तिशाली, स्केलेबल को गति देगा, और सामाजिक रूप से जिम्मेदार उत्पादों और सेवाओं के बाजार में आने, कुछ का जवाब देने में मदद कर रहा है. हमारी दुनिया के सामने आने वाली अधिकांश सामाजिक चुनौतियाँ, जिनमें सामाजिक-आर्थिक समावेशिता भी शामिल है। वैश्विक रूप से सबसे बड़े कॉर्पोरेट प्रभाव निधियों में से एक के रूप में, हमारे टेलस पोलिनेटर पोर्टफोलियो में सुधार होगा, हमारी अगली पीढ़ी में निवेश करके स्वास्थ्य, पर्यावरण और खाद्य स्थिरता परिणाम नवप्रवर्तनकों ने अनुकूल के टेलस वादे को आगे बढ़ाने के लिए परिवर्तनकारी डिजिटल प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाया।

Have something to say? Post your comment