Friday, March 29, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
Khalistan Referendum: पांच डॉलर वाला कनाडा का जनमत संग्रह? Canada immigrationकनाडा अब फैमिली वीजा प्रोसेसिंग में तेजी लाएगाCanada students कनाडा में भारतीय छात्राओं को वेश्यावृत्ति में फंसा रहे दलालAmritpal singh: खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल गिरफ्तार23 मिनट पहलेBathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी जवान गिरफ्तार, पूछताछ जारीपपलप्रीत Papalpreet Singh को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया:मीडिया से बोला- पुलिस ने जो कहा, सच हैनेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल वांटेड के पोस्टर, प्राइवेट आर्मी की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान से मंगवाई AK-47Attack on Hindu Temples: ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिरों को क्यों बनाया जा रहा निशाना, इसके पीछे किसका हाथ?
Business

TELUS Business (टेलस बिजनेस) बिना किसी अतिरिक्त लागत के वर्चुअल हेल्थकेयर तक पहुंच के साथ कैनेडा में स्माल बिजनेस कम्युनपिटी के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का चैंपियन है, लघु व्यवसाय स्मार्टफोन प्लान्स वाले सभी TELUS ग्राहकों को TELUS हेल्थ वर्चुअल केयर के माध्यम से शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य सहायता प्रदान की जाएगी।

January 27, 2022 01:12 PM

TELUS Business (टेलस बिजनेसबिना किसी अतिरिक्त लागत के वर्चुअल हेल्थकेयर तक पहुंच के साथ कैनेडा में स्माल बिजनेस कम्युनपिटी के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का चैंपियन है, लघु व्यवसाय स्मार्टफोन प्लान्स वाले सभी TELUS ग्राहकों को TELUS हेल्थ वर्चुअल केयर के माध्यम से शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य सहायता प्रदान की जाएगी।



हिंदी एक्सप्रेस: जैसे-जैसे स्माल बिजनेस मालिक महामारी के दौरान अपने सपनों और कारोबार को बनाए रखने के लिए इनोवेशन और कस्टमाइजेशन के साथ काम कर रहे थेवहीं उनके लिए अपने स्वास्थ्य और अपने कर्मचारियों और परिवारों के स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करना और भी चुनौतीपूर्ण हो गया है। स्माल बिजनेस कम्युनिटी की बेहतरी के लिए, TELUS Business अब ग्राहकों को एक स्माल बिजनेस स्मार्टफोन प्लान पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के TELUS हेल्थ वर्चुअल केयर की पेशकश कर रहा हैताकि शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य सहायता तक पहुंच को बेहतर बनाने में मदद मिल सके। कैनेडा की प्रमुख हेल्थकेयर टेक्नोलॉजी कंपनी के रूप में, TELUS सभी कैनेडियनों की हेल्थकेयर तक पहुंच में सुधार करने के लिए कनेक्टेड सॉल्यूशंस और सेवाएं प्रदान करने के लिए टेक्नोलॉजी की ताकत का लाभ उठाने के लिए प्रतिबद्ध है।



महामारी की शुरुआत मेंकैनेडियन फेडरेशन ऑफ इंडिपेंडेंट बिजनेस ने पाया कि महामारी के कारण 45 प्रतिशत बिजनेस मालिकों ने मनोवैज्ञानिक स्वास्थ्य समस्याओं का अनुभव किया और 43 प्रतिशत पहले की तुलना में काफी अधिक घंटे काम कर रहे थे। दो साल बादव्यापार मालिकों को अभी भी इन बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है। TELUS हेल्थ की ऐप-आधारित वर्चुअल हेल्थकेयर सर्विस तक पहुंच के साथकारोबार मालिकउनके कर्मचारी और परिवार अपने समग्र वेलनेस को बेहतर ढंग से प्राथमिकता दे सकते हैं और इन जोखिमों को कम कर सकते हैं।


नवीन अरोड़ाएग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट टेलस और प्रेसिडेंटटेलस बिजनेस सॉल्यूशंस ने कहा कि “पिछले दो वर्षों के दौरानएक छोटा कारोबार चलाना भी शारीरिक और मानसिक रूप से और भी अधिक मांग वाला हो गया हैजिसमें काफी कुछ अतिरिक्त प्रयास करने पड़ते हैं। हम अपने ग्राहकोंउनके कर्मचारियों और परिवारों को एक डिजिटल हेल्थकेयर सर्विस प्रदान करके कैनेडा की स्माल बिजनेस कम्युनिटी का समर्थन करना चाहते हैंजहां और जब इसकी आवश्यकता हो और उनकी आसानी से देखभाल की जा सकती है। स्माल बिजनेस मालिक आसपास ही मौजूद हैं और वे हमारे दिल के करीब हैं। वे अपने काम के लिए और अपनी टीमों के लिए समर्पित रहते हैंयहां तक कि उन कठिन चुनौतियों का भी जिनका वे हर रोज सामना करते हैंयही कारण है कि हम उन्हें ऐसे समय में उनकी वेलनेस का समर्थन करने के लिए हेल्थ संबंधी इनोवेशंस में अपने सबसे अच्छे नेतृत्व को लाने के लिए प्रतिबद्ध हैंजब उनको इनकी सर्वाधिक जरूरत है।"



कैनेडा के 10 प्रतिशत से भी कम स्माल बिजनेस वर्तमान में स्टाफ को लाभ के रूप में वर्चुअल केयर की की पेशकश कर रहे हैं, TELUS हेल्थ वर्चुअल केयर छोटे कारोबारों के मालिकोंउनके कर्मचारियों और परिवारों को देश में कहीं से भी दिन में 24 घंटेवर्ष में 365 दिन द्विभाषी वर्चुअल हेल्थकेयर सहायता तक पहुंचने में सक्षम बनाता है। उपयोग में आसान मोबाइल ऐप के माध्यम सेव्यवसाय के मालिक और उनके परिवार विशेषज्ञ रेफरलपरामर्शप्रिसक्रप्शन के रिन्यूएवल और लैब अनुरोधों जैसी सेवाओं तक पहुंच के साथ अपने स्वास्थ्य की देखभाल कर सकते हैं। समान रूप से महत्वपूर्णउन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए परामर्श के माध्यम से मानसिक स्वास्थ्य सहायता भी प्राप्त होगी कि कर्मचारियों और मालिकों को समान रूप से किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए सहायता मिल सके। 10 में से आठ व्यक्ति इस बात से सहमत हैं कि वर्चुअल हेल्थकेयर उन्हें काम से दूर होने में बचने में मदद कर सकती है। इससे उनकी टीमों के मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य का ख्याल रखकर काम से उनकी अनुपस्थिति को कम कर सकते हैंउत्पादकता बढ़ा सकते हैंऔर एक स्वस्थखुशहाल वर्कफोर्स विकसित कर सकते हैं।



महामारी ने हमारे संचालन को देखने के तरीके को बदल दिया है और हमने अपने कर्मचारियों और हमारी उत्पादकता पर पड़ने वाले शारीरिक और मानसिक टोल को देखा है। फूडफंड इंक के संस्थापक और सीईओ दिव्यांश ओझा ने कहा कि "कई छोटे व्यवसायों की तरहहमारे पास व्यापक हेल्थकेयर प्लान लेने के लिए बैंडविड्थ नहीं है और अब तकवर्चुअल हेल्थकेयर सेवाएं बड़े बजट वाली कंपनियों के लिए ही थीं।" TELUS हेल्थ वर्चुअल केयर हमारे पास भी आसानी से उपलब्ध है जो हमारे लिए गेम चेंजर है। यह हमारे जैसे छोटे व्यवसायों को हमारे लोगों की देखभाल करने की क्षमता प्रदान करेगा। हम आशा करते हैं कि हमारे कर्मचारी आश्वस्त महसूस करेंगे कि आसानी से सुलभ स्वास्थ्य देखभाल विकल्पों के साथ वे हमारी पहली प्राथमिकता बने रहेंगे। यह छोटे व्यवसायों के लिए एक सकारात्मक कदम है और मैं इसे अपनी टीम के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं।”


TELUS हेल्थ वर्चुअल केयर 2021 के स्प्रिंग सीजन में लॉन्च किया गयाजो आज पूरे देश में सर्वाधिक मांग में बनी हुई ऑन-डिमांड फिजिकल और मेंटल हेल्थकेयर सर्विस प्रदान करता है। TELUS कैनेडा की एकमात्र टेलीकम्युनिकेशन कंपनी है जो स्माल बिजनेस ग्राहकों के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के वर्चुअल हेल्थकेयर सर्विस तक पहुंच प्रदान करती है, 24 महीने के स्मार्टफोन प्लान पर 10 कर्मचारी व्यवसाय के लिए $ 1,200 से अधिक का मूल्य पर उपलब्ध है। स्माल बिजनेस मोबिलिटी ग्राहकों के लिए TELUS हेल्थ वर्चुअल केयर के बारे में अधिक जानने के लिए या अपने सक्रिय स्मार्टफोन प्लान के साथ TELUS हेल्थ वर्चुअल केयर के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिएtelus.com/businessvirtualcare पर जाएं।

 
Have something to say? Post your comment