Saturday, January 16, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।कृषि क़ानूनों में संशोधन को तैयार होकर केंद्र ने माना कि उसमें कमियां थीं: भारतीय किसान यूनियन.हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.ओंटारियो में 2,200 से अधिक नए COVID -19 मामलों में 21 मौतें हुईं।नए COVID-19 वेरिएंट उभरने के साथ फोर्ड ने हवाई अड्डों पर COVID-19 परीक्षण बढ़ाया।ओंटारियो में लॉकडाउन बॉक्सिंग डे से शुरू होगा, प्रीमियर डग फोर्ड ने घोषणा की है।C0VID-19 मॉडर्न वैक्सीन को अब फ्रीज की जरूरत नहीं है, जो शिपिंग की आसान सुविधा बनाती है।
Bollywood

कॉमेडी 'क्वीन' भारती गिरफ्तार, पति और मैनेजर से पूछताछ, घर से बरामद हुआ था गांजा

November 21, 2020 12:40 PM

हिंदी एक्सप्रेस टोरेंटो- ड्रग्स मामले में NCB लगातार शिकंजा कसता नजर आ रहा है. शनिवार को मुंबई में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती को गिरफ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ चल रही है. हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. हर्ष की भी गिरफ्तारी हो सकती है. भारती को आज रात एनसीबी ऑफिस में रखा जाएगा और कल अदालत में पेश किया जाएगा.

मुंबई में कॉमेडिनयन भारती सिंह के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छापा मारा है, जिसके बाद एनसीबी की टीम भारती सिंह और उनके पति को पूछताछ के लिए साथ ले गई। अब खबर आ रही है कि भारती सिंह और उसके पति हर्ष को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है।

शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी. भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई थी. जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने समन किया था. अब भारती को गिरफ्तार कर लिया है.  इसके साथ ही यह भी खबर आ रही है कि एनसीबी की टीम ने एक ड्रग्स पेड़लर्स को भी गिरफ्तर किया।

अब तक कई सितारे ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने पर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की और उनके घर पर छापा मारा। भारती सिंह की बात करें, तो वह कॉमेडी की दुनिया में एक जाना माना नाम हैं। भारती की बात करें तो वह फिलहाल द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने इस मामले के बाद अपनी जांच शुरू की। तब से कई बॉलीवुड सितारों को निशाना बनाया गया है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती इस सूची में सबसे पहले थे। उनके बाद दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान सहित कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियां आईं।


Have something to say? Post your comment
More Bollywood News
पार्टी में नहीं लिया गया ड्रग्स : करण जौहर ने NCB के नोटिस का दिया जवाब.
संगीत निर्देशक वाजिद खान का आज मुंबई में निधन हो गया।
Sonu Sood को चारों तरफ से मिल रही हैं तारीफें, अब बॉलीवुड सितारों ने कही ये बात|
Lockdown में एक्ट्रेस ने शेयर की Topless फोटो, कही ऐसी बात कि इंटरनेट पर मचा बवाल|
दिलजीत दोसांझ ने शेयर की इवांका ट्रम्प के साथ फोटोशॉप्ड तस्वीर, जवाब मिला- थैंक्स
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर हुआ रिलीज, धांसू एक्शन से भरपूर है फिल्म.
सलमान खान की 'राधे' को यशराज करेगा डिस्ट्रिब्यूट तो ट्विटर पर अक्षय के फैन्स बोले- डूब गया YRF, पनौती है सलमान...
दक्षिण एशिया का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव ब्रैम्पटन और मिसिसॉगा में वापस आ रहा है.
मैडम तुसाद में लगा दिलजीत दोसांझ का स्टैच्यू, ये सम्मान पाने वाले पहले सरदार.
वेलेंटाइन डे पर रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण को नहीं बल्कि ससुर को दिया ये 'गिफ्ट