Saturday, January 16, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।कृषि क़ानूनों में संशोधन को तैयार होकर केंद्र ने माना कि उसमें कमियां थीं: भारतीय किसान यूनियन.हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.ओंटारियो में 2,200 से अधिक नए COVID -19 मामलों में 21 मौतें हुईं।नए COVID-19 वेरिएंट उभरने के साथ फोर्ड ने हवाई अड्डों पर COVID-19 परीक्षण बढ़ाया।ओंटारियो में लॉकडाउन बॉक्सिंग डे से शुरू होगा, प्रीमियर डग फोर्ड ने घोषणा की है।C0VID-19 मॉडर्न वैक्सीन को अब फ्रीज की जरूरत नहीं है, जो शिपिंग की आसान सुविधा बनाती है।
India

Air India Plane Crash: केरल विमान हादसे के हैल्पलाइन नंबर जारी, अमित शाह और राहुल गांधी ने जताया दुख.

August 07, 2020 11:37 AM

नई दिल्ली: केरल में जहां एक ओर भारी बारिश से तबाही मची है, वहीं शुक्रवार को इसी बारिश के चलते एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान क्रैश हो गया। भारी बारिश के बीच विमान ने रनवे 10 पर जब लैंड किया तो वह फिसल गया। विमान ने रनवे पर कंट्रोल खो दिया। हादसे में पायलट समेत 12 लोगों की मौत की खबर है। हालांकि गनीमत ये रही कि विमान में आग नहीं लगी। विमान में 174 यात्री 10 बच्चे और 7 क्रू मेंबर सवार थे।

क्रैश लैंडिंग की घटना पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुख जताया है। राहुल ने ट्वीटर पर लिखा, 'कोझीकोड में विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की विनाशकारी खबर से हैरान हूं। इस दुर्घटना में मरने वालों के दोस्तों और परिवार के प्रति गहरी संवेदना। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।' 

गृहमंत्री अमित शाह ने दुख जताते हुए ट्वीट किया, 'केरल के कोझीकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान की दुखद दुर्घटना के बारे में जानकर दुखी हूं। एनडीआरएफ को निर्देश दिया है कि वह जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य में मदद करें।'  

विमान हादसे से जुड़ी जानकारी के लिए हैल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं 

0565463903 0543090572 0543090572 0543090575 

Have something to say? Post your comment
More India News
कृषि क़ानूनों में संशोधन को तैयार होकर केंद्र ने माना कि उसमें कमियां थीं: भारतीय किसान यूनियन.
सुप्रीम कोर्ट ने कहा- किसानों को अहिंसक प्रदर्शन का अधिकार, केंद्र को कानून लागू न करने का सुझाव.
किसान नेताओं ने कृषि कानूनों को रद्द करने पर जोर दिया, वार्ता का छठा दौर निरस्त.
किसान आंदोलन को बदनाम करने का प्रयास भाजपा का आज़माया हुआ तरीका है.
आठ दिसंबर को भारत बंद, किसानों के साथ सरकार की बातचीत बेनतीजा.
किसानों ने ठुकराई सरकार की खातिरदारी, अपने साथ लाया हुआ खाना जमीन पर बैठकर खाया।
आठ दिसंबर से दिल्ली, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और राजस्थान सहित पूरे उत्तर भारत में आपूर्ति रोक देंगे, ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट ने कहा.
अगर किसानों की मांगें दो दिन में नहीं पूरी की गईं तो हड़ताल पर जाएंगे: टैक्सी यूनियन
केंद्र और किसानों के बीच बेनतीजा रही बैठक, परसों फिर होगी बातचीत, आंदोलन जारी रहेगा
किसानों का प्रदर्शन पांचवें दिन भी जारी, कहा- मांगें पूरी होने तक होता रहेगा विरोध.