Tuesday, October 20, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
ओंटारियो बुधवार को 335 नए COVID ​​-19 मामलों और तीन नई मौतों की रिपोर्ट कर रहा है।ओंटारियो मई की शुरुआत के बाद से सबसे ज्यादा नए COVID-19 मामलों की रिपोर्ट करता है.पेपर टॉवेल और टॉयलेट पेपर स्टॉक करने के लिए तैयार हो जाओ।शहरों में मोटल, रैपिड-हाउसिंग प्रोग्राम के लिए होटल खरीदने के लिए लिबरल ने $ 1 बिलियन का वादा किया.कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए, ब्रैम्पटन में सार्वजनिक जनसमूह की सीमाओं को बढ़ाया जा रहा हैAir India Plane Crash: केरल विमान हादसे के हैल्पलाइन नंबर जारी, अमित शाह और राहुल गांधी ने जताया दुख.Alectra Utilities ग्राहकों को फ़ोन धोखाधड़ी की गतिविधियों में वृद्धि की चेतावनी देती है.ओंटारियो में 446 नए COVID-19 मामले, 17 की मौत कुल मामलों के रूप में 28,709 तक।
Art/Culture/Books

TELUS #StandWithOwners कार्यक्रम COVID-19 महामारी के माध्यम से कनाडा के छोटे व्यवसायों का समर्थन कर रहा है.

May 30, 2020 05:19 PM

सोशल मीडिया अभियान केवल चार दिनों में लक्ष्य से अधिक हो गया|

वैंकूवर, बी.सी. इस महीने, TELUS ने #StandWithOwners की शुरुआत की, जो एक नई पहल है जिसका उद्देश्य कनाडा के छोटे व्यवसायों और उनके मालिकों को प्रत्यक्ष राजस्व, विपणन और विशेषज्ञ सलाह के माध्यम से एक समय के दौरान मदद करना है, जब उन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है।

COVID-19 महामारी वित्तीय संकट के रूप में साबित हुई है क्योंकि यह एक स्वास्थ्य है, कनाडाई छोटे व्यवसायों को काफी प्रभावित करता है और मालिकों, उनके परिवारों और उनके कर्मचारियों की आजीविका को खतरा है। फिर भी, चुनौतियों के बावजूद, अनगिनत मालिकों ने सभी बाधाओं के खिलाफ जीवित रहने के लिए अपने व्यवसायों को रोक दिया और पीडित कर दिया।

TELUS को मदद करने के लिए प्रेरित किया गया और कई तरीकों से छोटे व्यवसाय मालिकों का समर्थन करने के लिए #StandWithOwners लॉन्च किया गया:

मालिकों को शामिल होने और समर्थन देने के लिए दूसरों को प्रोत्साहित करने के लिए, TELUS ने कनाडाई को ट्विटर या इंस्टाग्राम पर एक छोटे व्यवसाय को उजागर करने के लिए एक नया पोस्ट बनाने और हैशटैग #StandWithOwners का उपयोग करने और @TELUSBusiness को टैग करने के लिए कहा। बदले में, नामांकित व्यक्ति TELUS की ओर से चयनित व्यवसाय में उपयोग करने के लिए $ 25 डिजिटल उपहार कार्ड प्राप्त करने के लिए पात्र थे। केवल चार दिनों में, यह अभियान अपने लक्ष्य तक पहुँच गया, २०,००० से अधिक सामाजिक पोस्ट बनाते हुए, #StandWithOwners लॉन्च के समय ट्विटर पर नंबर एक पर ट्रेंड करने लगा।

TELUS सोशल मीडिया, डिजिटल विज्ञापन और telus.com/standwithowners पर एक नए डिजिटल हब के मालिकों को बढ़ावा देने के लिए अपने व्यापार को प्रदर्शित करने और उन्हें नए ग्राहकों के साथ जोड़ने और अपनी प्रेरक कहानियों को साझा करने के लिए मार्केटिंग फंड का निवेश कर रहा है।

TELUS उद्योग के विशेषज्ञों और उनके समर्थन के लिए Arlene Dickinson जैसे प्रमुख कनाडाई उद्यमियों को आकर्षित कर रहा है। आने वाले हफ्तों में, TELUS इंटरैक्टिव ऑनलाइन चर्चाओं की एक श्रृंखला शुरू करेगा, जहां छोटे व्यवसाय के मालिक सवाल पूछ सकते हैं, सलाह साझा कर सकते हैं और एक स्पष्ट वातावरण में व्यापार अनिश्चितता का प्रबंधन करने के तरीके पर सर्वोत्तम प्रथाओं पर चर्चा कर सकते हैं।

COVID-19 संकट से उबरने के लिए कनाडा की अर्थव्यवस्था को एक छोटे व्यवसायी समुदाय की जरूरत है। मालिक न केवल अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाते हैं, बल्कि उनके व्यवसाय हमारे प्रिय पड़ोसियों के दिल की धड़कन हैं। #StandWithOwners अभियान जश्न मनाता है और इस महत्वपूर्ण भूमिका को बढ़ावा देता है जो कि मालिक हमारे स्थानीय समुदायों में तट से तट तक खेलते हैं, रोई रॉस ने कहा, मार्केटिंग के उपाध्यक्ष, टेलस बिजनेस।

इसके अलावा आने वाले हफ्तों में, TELUS देश भर के व्यवसाय मालिकों को दिखाएगा कि उन्होंने अपने ग्राहकों को समर्थन जारी रखने के लिए महामारी के दौरान अपने व्यवसाय को कैसे अनुकूलित किया है। टेलीन के अधिकारियों के साथ-साथ कनाडा के उद्यमियों और मालिकों को प्रेरित करने के लिए उनके समर्थन को दिखाने के लिए अर्लीन डिकिन्सन भी भाग लेंगे।

बड़े पैमाने पर मालिक और कनाडाई अपरिवर्तित क्षेत्र के माध्यम से नेविगेट करने के लिए काम कर रहे हैं जिसने पूरी तरह से हमारे जीने और व्यापार करने के तरीके को बदल दिया है। डिस्ट्रिक्ट वेंचर्स कैपिटल के जनरल पार्टनर अर्लीन डिकिन्सन ने कहा, यह कई बार बेहद तनावपूर्ण और डरावना हो सकता है। अब पहले से अधिक समय मालिकों और एक समुदाय के रूप में एक साथ खड़े होने का है। TELUS की यह पहल हमें जुड़े रहने और एक दूसरे का समर्थन करने में मदद करेगी, और मैं भाग लेने के लिए उत्सुक हूं।

 

Have something to say? Post your comment