Saturday, January 16, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।कृषि क़ानूनों में संशोधन को तैयार होकर केंद्र ने माना कि उसमें कमियां थीं: भारतीय किसान यूनियन.हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.ओंटारियो में 2,200 से अधिक नए COVID -19 मामलों में 21 मौतें हुईं।नए COVID-19 वेरिएंट उभरने के साथ फोर्ड ने हवाई अड्डों पर COVID-19 परीक्षण बढ़ाया।ओंटारियो में लॉकडाउन बॉक्सिंग डे से शुरू होगा, प्रीमियर डग फोर्ड ने घोषणा की है।C0VID-19 मॉडर्न वैक्सीन को अब फ्रीज की जरूरत नहीं है, जो शिपिंग की आसान सुविधा बनाती है।
Community

COVID-19 के जवाब में ब्रैम्पटन ट्रांजिट सेवा में परिवर्तन.

March 21, 2020 02:44 AM

ब्रैंपटन, 19 मार्च, 2020) COVID-19 के जवाब में और ब्रैंपटन ट्रांजिट अपने समुदाय को सुरक्षित रूप से सेवा दे रहा है यह सुनिश्चित करने के लिए 23 मार्च से शुरू होने वाली बस सेवा तनम्न प्रकाि से कम की जाएगी.

सोमवार से शुक्रवार : बढ़ी हुई शनिवार की सेवा- इसमें कुछ रूट्स पर अतिरिक्त सेवा और कुछ मार्गों पर सुबह की यात्रा शामिल है,

शनिवार:  शनिवार वाली नियमित  सेवा

रविवार:  रविवार वली नियमित सेवा

बढ़ी हुई शनिवार सेवा के बारे में विवरण शुक्रवार 20 मार्च को शाम 4:30 बजे bramptontransit.com पर पोस्ट किया जाएगा।

ब्रैम्पटन ट्रांजिट टर्मिनल और इसके संपर्क केंद्र नियमित रूप से संचालन के घंटे कायम रखेंगे। ऑपरेशन के घंटों में किसी भी परिवर्तन को bramptontransit.com पर सूचित किया जाएगा।

ब्रैम्पटन ट्रांजिट एक महत्वपूर्ण सेवा है और समुदाय का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है। सवारियों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया जाता है।

समुदाय में COVID-19 संचरण को कम करने के लिए, ब्रैम्पटन ट्रांजिट निम्नलिखित को लागू करेगा:

- बस लोड को सोशल डिस्टेंसिंग प्रथाओं का समर्थन करने के लिए आधी बैठे क्षमता तक सीमित किया जाएगा। इसका मतलब है कि एक बार बसें आधी-अधूरी होने के बाद, स्टॉप को बाईपास कर दिया जाएगा और यात्रियों को पीछे छोड़ दिया जा सकता है। शेष यात्रियों को लेने के लिए बसों को तैनात करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

- व्यस्त रूट्स पर, आट्रटचकुिेट्रटड (अलाग-अलाग हिस्सों वाली) बसों का उपयोग क्रकया जाएगा ताकि वे बोर्ड पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए यात्रियों की सहायता कर सकें। इसका मतलब यह है कि रूट्स आट्रटचकुिेट्रटड बसें देखी जा सकती हैं। 

- यह सुनिश्चित करने के लिए कि कर्मचारियों सहित बस में सभी के बीच पर्याप्त दूरी है, सीटों को पीले टेप के साथ अवरुद्ध किया जाएगा और यात्रियों को इन सीटों पर नहीं बैठने के लिए कहा गया है।

ब्रैमटन शहर, पील पब्लिक हेल्थ और ब्राम्पटन इमरजेंसी मेज़र ऑफ़िस में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर काम कर रहा है ताकि जोखिमों पर नज़र रखी जा सके। नियमित अपडेट के लिए www.brampton.ca/covid19 पर जाएं और bramptontransit.com पर जाएं या सेवा अपडेट के लिए ट्विटर पर @bramptontransit का अनुसरण करें।

Have something to say? Post your comment
More Community News
ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।
ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।
सिटी ऑफ ब्रैम्पटन ने, कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में व्यवहार संबंधी बदलावों हेतु प्रेरित करने के लिए प्रभावशाली शॉर्ट फिल्म रिलीज की.
हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.
ओंटारियो में 2,200 से अधिक नए COVID -19 मामलों में 21 मौतें हुईं।
नए COVID-19 वेरिएंट उभरने के साथ फोर्ड ने हवाई अड्डों पर COVID-19 परीक्षण बढ़ाया।
ओंटारियो में लॉकडाउन बॉक्सिंग डे से शुरू होगा, प्रीमियर डग फोर्ड ने घोषणा की है।
ओंटारियो में रिकॉर्ड परीक्षण के साथ लगभग 2,300 COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।
सिटी का प्लो ट्रैकर, सर्दी में सुरक्षित रूप से ट्रैवल प्लान करने में निवासियों की मदद करता है.
ओंटारियो में COVID-19 मामलों में एक ही दिन में, 2,400 से अधिक नए संक्रमणों का रिकॉर्ड टूट गया।