Friday, April 16, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
ओनटैरियो सरकार ने, 3 अप्रैल से पूरे प्रांत को बंद करने की घोषणा कीसिटी ऑफ ब्रैम्पटन का सड़कें साफ करने का प्रोग्राम शुरू हो रहा है.एनएसीआई ने 55 से कम उम्र के लोगों के लिए एस्ट्राज़ेनेका वैक्सीन पर कनाडा हाल्ट की सिफारिश की है।TELUS ने अपने विकास में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि के रूप में नए ब्रांड के वादे की घोषणा की।ट्रूडो का कहना है कि 14 दिन के संगरोध के लिए छुट्टियां मनाने वाले कैनेडा सिकनेस लाभ का दावा नहीं कर पाएंगे।ओंटारियो में लगातार दूसरे दिन 3,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट।कृषि क़ानूनों में संशोधन को तैयार होकर केंद्र ने माना कि उसमें कमियां थीं: भारतीय किसान यूनियन.हत्याकांड की जांच: मार्खम घर में विस्फोट से 2 बच्चों की मौत.
Bollywood

सलमान खान की 'राधे' को यशराज करेगा डिस्ट्रिब्यूट तो ट्विटर पर अक्षय के फैन्स बोले- डूब गया YRF, पनौती है सलमान...

February 25, 2020 01:59 AM

सलमान खान की 'राधे' को यशराज करेगा डिस्ट्रिब्यूट तो ट्विटर पर अक्षय के फैन्स बोले- डूब गया YRF, पनौती है सलमान...

ईद 2020 पर बॉक्स ऑफिस पर महासंग्राम होने जा रहा है. यह महासंग्राम सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच होना है. यह मुकाबला और दिलचस्प हो यहा है.

नई दिल्ली: 

ईद 2020 (Eid 2020) पर बॉक्स ऑफिस पर महासंग्राम होने जा रहा है. यह महासंग्राम सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बीच होना है. जी हां, अक्षय कुमार अपनी लक्ष्मी बम के साथ ईद 2020 पर आ रहे हैं तो वहीं सलमान खान अपनी एक्शन फिल्म 'राधे (Radhe)' के साथ कमर कसे हुए हैं. वैसे भी सलमान खान को ईद का सुल्तान कहा जाता है, और जब भी भाईजानक की कोई फिल्म ईद पर आती है तो उन्हें फैन्स की ओर से जबरदस्त ईदी देकर ही जाती है. लेकिन इस बार सलमान खान (Salman Khan) दोहरे नहीं बल्कि त्रिकोणीय मुकाबले में फंसते नजर आ रहे हैं क्योंकि जहां अक्षय कुमार उन्हें अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बम' से घेरने की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं फास्ट ऐंड फ्यूरियस सीरीज की फिल्म भी इसी दिन रिलीज हो रही है. इस तरह ईद 2020 पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा.

ईद पर 'राधे (Radhe)' को रिलीज होना था. इस तरह ईद के मौके पर तीन फिल्मों के रिलीज होने से स्क्रीन्स की कमी पड़ती क्योकि तीनों ही फिल्में बड़ी हैं. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) ने यशराज फिल्म्स को वितरण के अधिकार देकर जोरदार चाल चली है क्योंकि यशराज के मायने लगभग 4,000 स्क्रीन्स है. इस तरह सलमान खान ने अपना चाल चल दी है, और यशराज जैसे बड़े डिस्ट्रिब्यूटर को अपने साथ ले लिया है. इस तरह सलमान खान इस महासंग्राम के लिए हरकदम बहुत ही सोच-समझकर रख रहे हैं. सलमान खान की 'राधे (Radhe)' को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में दिशा पटानी लीड रोल में हैं. वहीं अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. ऐसे में खिलाड़ी और भाईजान की यह टक्कर हर दिन के साथ दिलचस्प होती ही जा रही है. 

Have something to say? Post your comment
More Bollywood News
पार्टी में नहीं लिया गया ड्रग्स : करण जौहर ने NCB के नोटिस का दिया जवाब.
कॉमेडी 'क्वीन' भारती गिरफ्तार, पति और मैनेजर से पूछताछ, घर से बरामद हुआ था गांजा
संगीत निर्देशक वाजिद खान का आज मुंबई में निधन हो गया।
Sonu Sood को चारों तरफ से मिल रही हैं तारीफें, अब बॉलीवुड सितारों ने कही ये बात|
Lockdown में एक्ट्रेस ने शेयर की Topless फोटो, कही ऐसी बात कि इंटरनेट पर मचा बवाल|
दिलजीत दोसांझ ने शेयर की इवांका ट्रम्प के साथ फोटोशॉप्ड तस्वीर, जवाब मिला- थैंक्स
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर हुआ रिलीज, धांसू एक्शन से भरपूर है फिल्म.
दक्षिण एशिया का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव ब्रैम्पटन और मिसिसॉगा में वापस आ रहा है.
मैडम तुसाद में लगा दिलजीत दोसांझ का स्टैच्यू, ये सम्मान पाने वाले पहले सरदार.
वेलेंटाइन डे पर रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण को नहीं बल्कि ससुर को दिया ये 'गिफ्ट