Friday, October 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
पील रीजनल पुलिस - इन्वेस्टिगेटिंग हाफ-मिलियन डॉलर फ्रॉडएक महीने से अधिक समय से लापता ब्रैंपटन व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही है.पील रीजनल पुलिस - हाईवे शूटिंग 2019 की 19 वीं हत्या है.रूबी सहोता - ब्रैम्पटन में फर्स्ट टाइम होम बायर्स के लिए मदद पर लिबरल मोर फॉरवर्डकुकस्विले स्टेशन पार्किंग संरचना अब ग्राहकों के लिए खुला है Hwy 400 पर एसयूवी पर ट्रक से पहिया निकलता है, कोई चोट नहीं।इमाम को कई वर्षों से कथित रूप से यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया.ड्रग्स 17 मिलियन कीमत की जब्त की गई, 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया और प्रोजेक्ट डॉस में टोरंटो पुलिस द्वारा आरोपित किया गया।
Fashion

न्यूयार्क फैशन वीक में टेलस के साथ कैनेडियन वीमेंसवीयर ब्रांड नॉनी प्रीमियर्स एंडबुलिंग का आहवान किया

October 10, 2019 11:02 AM

 

नॉनी की नीना खरे ने टेलस के साथ एंडबुलिंग की डिजाइनिंग के साथ की नई शुरुआत

टोरंटोओंटारियो

कैनेडियन कंटेम्प्रेरेरी ब्रांड नॉनी ने बीते दिनों न्यूयार्क फैशन वीक में अपनी 2020 की फाल-समर कलेक्शन को लॉन्च किया। यहीं पर नॉनी के दक्षिण एशिया के प्रमुख और डिजाइनर नीना खरे ने वर्ल्ड लेवल पर अग्रणी कैनेडियन कम्युनिकेशन एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी कंपनी टेलस के साथ अपनी सहभागिता की शुरुआत की। इसके साथ ही साइबर बुलिंग के खिलाफ जंग का ऐलान करते हुए लव गिवज फ्रीडम नाम से एक टीशर्ट भी लॉन्च की।

 

2005 में नीना ने एक हादसे के दौरान अपने भाई को खो दिया था। उसकी मौत के बाद से नीना ने अपनी विरासत के सम्मान के लिए और विश्व में सकारात्मकता लाने की इच्छा के साथ रबिंदरनाथ टैगोर के कथन-प्यार अधिकार का दावा नहीं करताबल्कि आजादी देता हैसे इस डिजाइन के लिए प्रेरणा ली है।

 

नॉनी की प्रमुख और डिजाइनर नीना खरे ने कहा कि ये कलेक्शन भारत में मेरी जड़ों से काफी अधिक प्रेरित है और ये हौसलेजिंदादिली और मजबूत कल्चर का उत्सव है। ये कमीज और टेलस के साथ के साथ ये कैम्पेन मेरे लिए दिल के काफी करी है क्योंकि व्यक्तिगत तौर पर मैं इस बुलिंग से प्रभावित रही हूं और मैंने अपने भाई को इसमें खोया है। मुझे उम्मीद है कि ये कमीज लोगों को हमेशा प्यार से आगे बढ़ने के बारे में याद करवाएगी।

 

यह साझेदारी टेलस के #EndBullying अभियान में नवीनतम हैजो डिजिटल दुनिया को सुरक्षित और मित्रवत जगह बनाने के लिए अपनी 'दीर्घकालिक प्रतिबद्धतापर आधारित है। एक विश्व-अग्रणी प्रौद्योगिकी कंपनी और दुनिया में सबसे अधिक देने वाली कंपनियों में से एक के रूप मेंटेलस टीम का मानना है कि साइबरबुलिंग के महत्वपूर्ण मुद्दे को हल करने में योगदान देने की जिम्मेदारी है। मई 2018 में #EndBullying अभियान शुरू करने से पहले, TELUS में पहले से ही साइबरबुलिंग के कारण का समर्थन करने का इतिहास है। टेलस अपने इस कार्यक्रम के माध्यम सेएक निःशुल्क डिजिटल साक्षरता शिक्षा कार्यक्रम प्रदान करता है जो सभी उम्र के कनाडाई लोगों को डिजिटल नागरिकों के रूप में सकारात्मक अनुभव प्रदान करने में मदद करने के लिए सूचनात्मक कार्यशालाएं और संसाधन प्रदान करता है। आज तकटेलस ने सुरक्षित और दयालु व्यवहार को बढ़ावा देने वाले शैक्षिक कार्यक्रमों में 205 मिलियन डॉलर से अधिक का निवेश किया है।

TELUS के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेरेन एंटविसल ने कहा, "टेल्स को नॉनी के शानदार प्रतिभाशाली डिजाइनर नीना खरे के साथ भागीदारी करने की कृपा है क्योंकि हम अपने युवाओं के लिए एक अधिक सुरक्षितअधिक दयालु दुनिया बनाते हैं।" "वास्तव मेंनीना के प्रेरित डिजाइन और टेलस अपने इस संदेश के माध्यम से TELUS फ्रेंडली फ़्यूचर फ़ाउंडेशन को लाभ पहुँचाते हुएएक साथहम साइबरबुलिंग का मुकाबला करने और युवाओं को उनकी पूर्ण क्षमता का एहसास करने में मदद करने के अपने प्रयासों में एक सार्थक बदलाव ला सकते हैं।"

शर्ट की बिक्री से होने वाली आय TELUS फ्रेंडली फ्यूचर फाउंडेशन को पूरे कनाडा में #EBBullying कार्यक्रमों के समर्थन में दी जाएगी।

 

नए डिजाइनों के शुभारंभ के साथ-साथविश्व प्रसिद्ध कवयित्री रूपी कौर ने कोमल मिन्हास और सीमा भंसल चड्ढा पर पैनल के साथ-साथ अतिथि के रूप में बात कीकंपनी में वीनस एट फ्लेर के संस्थापकनोनी नीना खरे के साथ मनोरंजनफैशन और फैशन में भारतीय महिलाओं का जश्न मनाया। जीवन शैलीआज के युवाओं के लिए प्रचलित मुद्दों पर चर्चाडिजिटल समुदाय और सफलता प्राप्त करना। SS20 संग्रह और TELUS शर्ट http://www.houseofnonie.com/ के माध्यम से दुनिया भर में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। नॉनी का ऑटम विंटर 2019 कलेक्शन न्यूयॉर्क के FIVESTORY में और ऑनलाइन ब्रांड ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध हैसाथ ही उत्तरी अमेरिका में प्रमुख लक्जरी बुटीक हैं।

@TELUS #EndBullying #LoveGivesFreedom | @ NONIE.OFFICIAL | # नोनी WWW.HOUSEOFNONIE.COM

 
 
Have something to say? Post your comment