Sunday, December 08, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
Community

ड्रग्स 17 मिलियन कीमत की जब्त की गई, 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया और प्रोजेक्ट डॉस में टोरंटो पुलिस द्वारा आरोपित किया गया।

May 10, 2019 08:43 AM

29 सर्च वारंट के बाद ड्रग्स में 17 मिलियन डॉलर जब्त किए गए, जिसके परिणामस्वरूप ड्रग की बड़ी जांच, प्रोजेक्ट डॉस में आठ गिरफ्तारियां हुईं। टोरंटो पुलिस ने कहा।

ड्रग स्क्वाड के सुपरिडेंट स्टीवन वॉट्स और इंस्पेक्टर डॉन बेलांगर ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संवाददाताओं को बताया कि जिन लोगों के पास विश्वास करने का कारण था कि उन्हें कोकीन और अन्य अवैध पदार्थों के किलोग्राम के उच्च स्तर की तस्करी होती है।

कई महीनों के दौरान, साक्ष्य एकत्र किए गए और हमारे जांचकर्ताओं को यह विश्वास दिलाने के लिए नेतृत्व किया कि व्यक्ति उच्च स्तरीय अवैध वितरण रिंग का संचालन कर रहे थे, जो लाखों डॉलर में मुनाफा पैदा करने में सक्षम थे।

29 अप्रैल को, टोरंटो, वॉन, किचनर और स्टोनी क्रीक में कई अलग-अलग घरों और स्टोरेज लॉकर में सर्च वारंट को अंजाम दिया गया। तलाशी के दौरान, अधिकारियों ने 29 किलोग्राम पाउडर कोकीन, 3,905 अवैध रूप से उगाए गए मारिजुआना के पौधों और 700 किलोग्राम के करीब इफेड्रिन (क्रिस्टल मेथ के निर्माण में इस्तेमाल होने वाली दवा) को जब्त कर लिया।

बाजार में बिकने पर $ 2.1 मिलियन से अधिक उपज की क्षमता थी। उन्होंने कहा कि एक किलोग्राम एफेड्रिन लगभग 700 ग्राम क्रिस्टल मेथ बना सकता है जिसका मतलब है कि 700 किलोग्राम एफेड्रिन में 490 किलोग्राम क्रिस्टल मिथामफेटामाइन का उत्पादन करने की क्षमता है।

बेलांगेर ने कहा कि एफेड्रिन की मात्रा काला बाजार में बिकने पर $ 2.1 मिलियन से अधिक उपज की क्षमता थी। उन्होंने कहा कि एक किलोग्राम एफेड्रिन लगभग 700 ग्राम क्रिस्टल मेथ बना सकता है जिसका मतलब है कि 700 किलोग्राम एफेड्रिन में 490 किलोग्राम क्रिस्टल मिथामफेटामाइन का उत्पादन करने की क्षमता है। बेलांगेर ने यह भी कहा कि मारिजुआना किचनर में एक सेशन में पाया गया था। उन्होंने कहा कि सुविधा को लाइसेंस दिया गया था, लेकिन बढ़ने की स्वीकार्य सीमा से अधिक है। उन्होंने कहा कि अवैध पौधों में 10 मिलियन डॉलर के करीब लाभ कमाने की क्षमता थी।

 

पुलिस ने 20 किलोग्राम फेनासेटिन (पाउडर कोकीन में कटिंग एजेंट के रूप में), केटामाइन और क्रिस्टल मेथामफेटामाइन की थोड़ी मात्रा और 300,000 डॉलर से अधिक की नकदी भी जब्त की।

Have something to say? Post your comment
More Community News
पील रीजनल पुलिस - इन्वेस्टिगेटिंग हाफ-मिलियन डॉलर फ्रॉड
एक महीने से अधिक समय से लापता ब्रैंपटन व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही है.
पील रीजनल पुलिस - हाईवे शूटिंग 2019 की 19 वीं हत्या है.
इमाम को कई वर्षों से कथित रूप से यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया.
अधिक जानकारी जल्द ही प्रांत की योजना हाईवे स्पीड लिमट की समीक्षा करने के लिए आ रही है.
1 मृत, 5 अन्य मेपलहर्स्ट कैदियों की संदिग्ध ओवरडोज के बाद अस्पताल में भर्ती.
ब्रैम्पटन दुर्घटना में पुलिस अधिकारी सहित 3 घायल
फैशन डिस्ट्रिक्ट में स्ट्रीटकार पर छुरा घोंपने से दो लोगों को अस्पताल भेजा गया.
पील पुलिस: 22 डिवीजन क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो के जांचकर्ता चोरी की जांच में सार्वजनिक सहायता की मांग कर रहे हैं।
गुरबख्श टुट को पील पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.