Friday, October 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
पील रीजनल पुलिस - इन्वेस्टिगेटिंग हाफ-मिलियन डॉलर फ्रॉडएक महीने से अधिक समय से लापता ब्रैंपटन व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही है.पील रीजनल पुलिस - हाईवे शूटिंग 2019 की 19 वीं हत्या है.रूबी सहोता - ब्रैम्पटन में फर्स्ट टाइम होम बायर्स के लिए मदद पर लिबरल मोर फॉरवर्डकुकस्विले स्टेशन पार्किंग संरचना अब ग्राहकों के लिए खुला है Hwy 400 पर एसयूवी पर ट्रक से पहिया निकलता है, कोई चोट नहीं।इमाम को कई वर्षों से कथित रूप से यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया.ड्रग्स 17 मिलियन कीमत की जब्त की गई, 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया और प्रोजेक्ट डॉस में टोरंटो पुलिस द्वारा आरोपित किया गया।
Community

कंजर्वेटिव उम्मीदवार अर्पण खन्ना ने ब्रैम्पटन में पेडोफिल हाक्र्स को छोडऩे का किया कड़ा विरोध

March 29, 2019 11:53 AM

ब्रैम्पटन। कुछ दिनों पहले हमने एक सजायाफ्ता यौन अपराधी मैडिलिन हाक्र्स, जिसे पहले मैथ्यू हार्क के रूप में जाना जाता था, कैनेडा की कोरेक्शनल सर्विसज ने रिहा कर दिया। उसे 8 साल से कम उम्र के बचों के यौन उत्पीडऩ के लिए दोषी ठहराया गया है। इसपर कंजर्वेटिव उम्मीदवार अर्पण खन्ना ने विरोध दर्ज करवाया है। खन्ना ने कहा कि जब मैंने पील रीजनल पुलिस की कम्युनिटी वार्निंग से यह खबर सुनी, तो सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा किए कि यह कितना परेशान करने वाला और अस्वीकार्य कदम है। मैं ब्रैम्पटन नॉर्थ के निवासियों से मिला हूं, जो बेहद निराश और सही रूप से चिंतित हैं।

नेबरहुड वॉच, मेयर पैट्रिक ब्राउन, एमपीपी और अन्य सिटी काउंसलर्स ने भी इस फैसले से अपनी चिंता व्यक्त की है और फैडरल सरकार से इस फैसले की समीक्षा के लिए कहा है। मेरा सवाल सीधा है कि हाक्र्स को ब्रैम्पटन में ही क्यों रिहा किया जा रहा है? इस अपराधी का हमारे शहर से कोई संबंध नहीं है और यह मूल रूप से वेस्ट कोस्ट का रहने वाला है। पील पुलिस ने अपने समाचार विज्ञप्ति में बहुत स्पष्ट रूप से कहा कि इस व्यक्ति को नौकरी पर रखना काफी जोखिम भरा है और उसे इस कैटेगरी में रखा गया है। यह चौंकाने वाला है कि हाक्र्स को हमारी कम्युनिटी में एक दिन में 4 घंटे तक अनसुपरवाइज रहनेका समय मिलेगा।

मौसम बेहतर हो रहा है; हमारे बचे पार्क, पूल और खेल के मैदानों में होंगे। हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारी कम्युनिटी हमारे बचों के खेलने और बढऩे के लिए एक सुरक्षित स्थान है। यह व्यक्ति हमारी कम्युनिटी में से नहीं है और न ही हमारी सड़कों पर है। जेल में भी हॉक्र्स के काफी गहरे संबंध हैं।
और दुख की बात है कि हमने यह कहानी पहले भी देखी है। जहां उदारवादियों ने अपराधियों के अधिकारों को पीडि़तों के आगे रखा। 

इस मामले में कई अन्य स्थानीय लिबरल सांसदों और विशेष रूप से मंत्री राल्फ गुडले की प्रतिक्रिया भी काफी कमजोर रही है और वे सिर्फ झूठा भरोसा दे रहे हैं।

मैंने इसे हमारी ओटावा टीम के साथ उठाया और हमारे लीडर एंड्रयू स्कीर ने भी मंत्री गुडले से इस बारे में स्पष्टीकरण देने को कहा है कि समुदाय में हाक्र्स को कैसे रिहा किया गया है।

साथ खड़ी हो...

कैनेडा के कंजर्वेटिव्स हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारी आपराधिक न्याय प्रणाली कानून के पालन करने वाले नागरिकों के साथ खड़ी हो, कि यह सबसे कमजोर लोगों की रक्षा करते हुए हमारे समुदायों को सुरक्षित रखने के लिए काम करती है। खन्ना ने कहा कि ब्रैम्पटन को अपराधियों के लिए डंपिंग ग्राउंड के रूप में नहीं देखा जा सकता है। हम पहले ही यहां पर अपराध को बढ़ते हुए देख रहे हैं और ये एक बड़ा मुद्दा है। हम चुपचाव ये सब घटते हुए नहीं देख सकते हैं। हम अपने बच्चों को एक सुरक्षित माहौल देना चाहते हैं।


Related Articles
Have something to say? Post your comment
More Community News
पील रीजनल पुलिस - इन्वेस्टिगेटिंग हाफ-मिलियन डॉलर फ्रॉड
एक महीने से अधिक समय से लापता ब्रैंपटन व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही है.
पील रीजनल पुलिस - हाईवे शूटिंग 2019 की 19 वीं हत्या है.
इमाम को कई वर्षों से कथित रूप से यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया.
ड्रग्स 17 मिलियन कीमत की जब्त की गई, 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया और प्रोजेक्ट डॉस में टोरंटो पुलिस द्वारा आरोपित किया गया।
अधिक जानकारी जल्द ही प्रांत की योजना हाईवे स्पीड लिमट की समीक्षा करने के लिए आ रही है.
1 मृत, 5 अन्य मेपलहर्स्ट कैदियों की संदिग्ध ओवरडोज के बाद अस्पताल में भर्ती.
ब्रैम्पटन दुर्घटना में पुलिस अधिकारी सहित 3 घायल
फैशन डिस्ट्रिक्ट में स्ट्रीटकार पर छुरा घोंपने से दो लोगों को अस्पताल भेजा गया.
पील पुलिस: 22 डिवीजन क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो के जांचकर्ता चोरी की जांच में सार्वजनिक सहायता की मांग कर रहे हैं।