Sunday, December 08, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
Community

टेलस हेल्थ और बेबीलोन का नया ऐप बेबीलोन बॉय टेलस हेल्थ देगा बेहतर मेडिकल केयर.

March 12, 2019 06:38 AM

 

कैनेडियनों को अपने स्मार्टफोन से डॉक्टर के पास विजिट को सक्षम बनाएगा.

 

50% से अधिक कैनेडियनों को इमरजेंसी डिपार्टमेंट में जाने के बिना तेजी से मेडिकल केयर प्राप्त करना मुश्किल होता है;

 

नया स्मार्टफोन ऐप कैनेडियन डॉक्टरों और हेल्थकेयर सूचनाओं तक आसान एक्सेस प्रदान करता है और लोग अपनी जरूरत के अनुसार इनको प्राप्त कर सकते हैं.

वैंकूवरबीसी

टेलस और बेबीलोन ने मिलकर एक नई मोबाइल ऐप बेबीलोन बॉय टेलस हेल्थ को पेश किया है। ये एक भविष्य की जरूरतों को पूरी करने वाला वर्चुअल हेल्थकेयर सॉल्यूशन है और ये ऐप ये सुनिश्चित करता है कि एक स्मार्टफोन की सुविधा से कैनेडियन अपने स्वयं के स्वास्थ्य को कैसे नियंत्रित करते हैं। टेलस हेल्थ द्वारा बेबीलोन कनाडा के लोगों को स्वास्थ्य सेवा और सूचना की पहुंच के साथ दिन-रात सशक्त करेगा। कनाडा के हेल्थकेयर सिस्टम के विकास में एक बड़ा कदम है और वर्तमान में मरीजों की देखभाल के स्तर को और बेहतर करने में मदद करेगा। ऐप सभी कैनेडियनों के लिए बेहतर स्वास्थ्य परिणामों को चलाने में मदद करने के लिए डॉक्टरों के साथ कम्युनिकेशन को बेहतर करता है।

 

इस नई ऐप के लॉन्च के साथ हीब्रिटिश कोलंबियाई ऐप से वन टू वन वीडियो कंसल्टेशन सुविधा तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति होंगेजो उन्हें सीधे और निजी तौर पर बीसी-लाइसेंस प्राप्त फैमिली डॉक्टर से बात करने की अनुमति देंगे। यह वीडियो कंसल्टेशन मरीज की बीसी प्रोविशयल एमएसपी द्वारा कवर किया जाएगा।

 

देश भर के कैनेडियन जो आईट्यून्स या गूगल प्ले पर टेलस हेल्थ ऐप द्वारा बाबुल को डाउनलोड करते हैंवे तुरंत ऐप के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) चैटबॉट सिप्टम चैकर का उपयोग कर सकते हैं। समर्पित डॉक्टरों और वैज्ञानिकों की एक टीम द्वारा विकसितआर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआईसे सक्षम सिप्टम चैकर मेडिकल केयर की 500 मिलियन से अधिक स्ट्रीम्स पर उसको जांचता है और रोगियों से उनके लक्षणों के बारे में पूछता है जो संभावित कारणों या कार्रवाई के पाठ्यक्रमों के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं। स्मार्टफोन ऐप तुरंत अंग्रेजी में उपलब्ध है। इसका फ्रैंच फार्मेट इस साल के अंत तक उपलब्ध होगा।

 

इस बारे में श्री जग्गी सिहोतावाइस प्रेसिडेंटटेलस हेल्थ ने बताया कि टेलस हेल्थ सभी कैनेडियनों को स्वास्थ्य परिणामों में सुधार करने के लिए टेक्नोलॉजी की शक्ति का लाभ उठा रहा है क्योंकि हमारा मानना है कि लोगों को सही उपकरणसूचना और समर्थन देकर हम उन्हें स्वस्थखुशहाल जीवन जीने के लिए अपने स्वयं के स्वास्थ्य का प्रबंधन करने के लिए सशक्त बना सकते हैं।

 

उन्होंने कहा कि बेबीलोन बॉय टेलस हेल्थ मेडिकल केयर में एक बड़ा बदलाव लेकर आ रहा है। टेलस लगातार अपने ग्राहकों को बेहतर सॉल्यूशन प्रदान करने में अग्रणी रही है और ये सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। मरीजों के साथ उपयोग कर इसकी गुणवत्ता को भी जांचा गया है।

 

कैनेडियन बेबीलोन बॉय टेलस हेल्थ का उपयोग TELUS Health (BC-only लॉन्च के समयसे कर सकते हैं:

● सेकंड में एप्लिकेशन के माध्यम से एक डॉक्टर के साथ एक अप्वाइंमेंट बुक करें;

● डॉक्टर परामर्श नोट्स और वीडियो कंसल्टेंशन तक तुरंत पहुंच

● आसान प्रिसक्रिपशन स्लिप लेने के लिए डॉक्टर के पर्चे के विवरण और पसंदीदा फार्मेसी प्रबंधित करेंतथा

● जरूरत पड़ने पर डायग्नोस्टित टेस्ट्स या स्पेशलिस्ट्स के लिए रेफरल लें।

 

वर्तमान में कैनेडा के बाहर लगभग तीन मिलियन रजिस्टर्ड यूजर हैं जो कि बेबीलोन के डिजिटल समाधान का उपयोग किया जा रहा है और बेबीलोन के दुनिया भर में साझेदारी के माध्यम से लाखों लोगों के लिए सुलभ है।

ट्रेसी मैकनीलमुख्य मोबलाइज़ेशन अधिकारीबेबीलोन ने कहा कि हमें टेलस हेल्थ के साथ भागीदारी करने के लिए सम्मानित किया गया हैजो एक रोगी को बेहतर मेडिकल केयर प्रदान करने के लिए समर्पित संगठन है और हेल्थकेयर में अधिक दक्षताबेबीलोन बॉय टेलस हेल्थ द्वारा बाबुल को लॉन्च करने के लिए समर्पित है। इस साझेदारी के माध्यम सेहम सभी कनाडाई लोगों के लिए अभिनवउच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवा तक पहुंच को सक्षम करेंगे। इस देश में प्रगतिशील मानसिकता के अनुरूपटेलस हेल्थ के साथ हमारी साझेदारी से पता चलता है कि निकट और सहयोग से काम करकेहम उन्नत तकनीक का उपयोग कर मरीजों और डॉक्टरों के लिए सुलभसस्ती स्वास्थ्य सेवाओं को लाने में मदद कर सकते हैंजैसा कि रवांडा और यूके में पहले ही प्रदर्शित किया जा चुका है। ”

 

वर्तमान में बाबुल के वर्चुअल केयर प्लेटफॉर्म को TELUS हेल्थ इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड सिस्टम (EMR) में एकीकृत करने की योजना पर काम चल रहा हैजिससे देश भर के चिकित्सकों को भी अपने रोगियों के साथ आसानी से आभासी सत्र संचालित करने में मदद मिल सके। TELUS स्वास्थ्य यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि TELUS स्वास्थ्य द्वारा रोगी की गोपनीयता का सम्मान किया जाता है और बेबीलोन गोपनीयता के लिए कानूनी और उद्योग मानकों को पूरा करता है। रोगी रिकॉर्ड को बेस्ट नेशनल प्रेक्टिस गाइडलाइंस के अनुसार बनाए रखा जाता है और उद्योग-मान्यता प्राप्त एन्क्रिप्शन विधियों का उपयोग करके सभी डेटा सुरक्षित रूप से प्रेषित किए जाते हैं।

 

बेबीलोन

बेबीलोन का मिशन पृथ्वी पर प्रत्येक व्यक्ति के हाथ में एक सुलभ और सस्ती स्वास्थ्य सेवा देना है। बेबीलोनअत्याधुनिक स्वास्थ्य उपकरणों (स्वास्थ्य मूल्यांकनलक्षण परीक्षक और चिकित्सा सूचना उपकरण सहितके लिए 24-घंटे-प्रतिदिन, 7-दिन-एक-सप्ताह तक पहुंच प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक और सर्वोत्तम उपलब्ध चिकित्सा विशेषज्ञता के संयोजन का उपयोग करता है। यूरोपउत्तरी अमेरिकाएशियामध्य पूर्व और अफ्रीका के लोगों के साथ-साथ वीडियो चिकित्सक परामर्श के लिए।

 
 
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More Community News
पील रीजनल पुलिस - इन्वेस्टिगेटिंग हाफ-मिलियन डॉलर फ्रॉड
एक महीने से अधिक समय से लापता ब्रैंपटन व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही है.
पील रीजनल पुलिस - हाईवे शूटिंग 2019 की 19 वीं हत्या है.
इमाम को कई वर्षों से कथित रूप से यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया.
ड्रग्स 17 मिलियन कीमत की जब्त की गई, 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया और प्रोजेक्ट डॉस में टोरंटो पुलिस द्वारा आरोपित किया गया।
अधिक जानकारी जल्द ही प्रांत की योजना हाईवे स्पीड लिमट की समीक्षा करने के लिए आ रही है.
1 मृत, 5 अन्य मेपलहर्स्ट कैदियों की संदिग्ध ओवरडोज के बाद अस्पताल में भर्ती.
ब्रैम्पटन दुर्घटना में पुलिस अधिकारी सहित 3 घायल
फैशन डिस्ट्रिक्ट में स्ट्रीटकार पर छुरा घोंपने से दो लोगों को अस्पताल भेजा गया.
पील पुलिस: 22 डिवीजन क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो के जांचकर्ता चोरी की जांच में सार्वजनिक सहायता की मांग कर रहे हैं।